बदबू ऐसी कि जल जाए नाक के बाल, थिएटर में जब घुसी पुलिस तो वहां एक युवक…

हाइलाइट्स

मीरगंज थाना इलाके के हीरा सिनेमा हॉल की घटना.
पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है.

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज से चौंकाने वाला सामने आया है. यहां बहुत दिनों से बंद पड़े एक सिनेमा हॉल से अजीब से दुर्गंध आ रही थी. इसके बाद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब देखा तो हैरान रह गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

गोपालगंज के मीरगंज थाना इलाके के हथुआ मीरगंज रोड के पास हीरा सिनेमा हॉल है. यह लंबे समय से बंद पड़ा है. यहां से बीते भयंकर दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस जब सिनेमा हॉल के अंदर गई तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गयी. अज्ञात युवक का सड़ा-गला शव बरामद हुआ है. शव के कई दिन पुराना होने की आशंका जताई जा रही है.

झोपड़ी से आ रही थी चिल्लाने की आवाज, पड़ोसी पहुंचे तो रह गए सन्न, 4 बच्चियों की जलने से मौत

बंद सिनेमा हॉल से सड़ा-गला शव बरामद
मीरगंज थाना इलाके के हथुआ मीरगंज रोड स्थित हीरा सिनेमा हॉल में अज्ञात युवक का शव सड़ी-गली अवस्था में पड़ा था. शव से दुर्गंध भी आ रही थी. सिनेमा हॉल से शव को बाहर निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह का पता चल सकेगा.

बदबू ऐसी कि जल जाए नाक के बाल, थिएटर में जब घुसी पुलिस तो वहां एक युवक...

अंदर से बदबू आने पर हुआ खुलासा
हीरा सिनेमा हॉल के अंदर से आ रही बदबू की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी गयी. सूचना पाकर मीरगंज थाने की पुलिस ने सिनेमा हॉल के अंदर से अज्ञात युवक के शव को बरामद कर लिया है. वहीं दो दिन पहले हथुआ थाना क्षेत्र के कोइरौली गांव में युवती की जलती हुई खेत में लाश मिली थी.

एसडीपीओ ने की पूरे मामले की जांच
सिनेमा हॉल के अंदर से अज्ञात शव के मिलने की सूचना पर हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार ने घटनास्थल पर जाकर पूरे मामले की जांच की और पुलिस अधिकारियों को अज्ञात शव की पहचान कराने का निर्देश दिया है. एसडीपीओ ने कहा कि जल्द ही शव की पहचान कर खुलासा कर लिया जाएगा.

Tags: Bihar News, Crime News, Gopalganj news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *