बजट में सेलिब्रेट करना है वैलेंटाइन डे? तो ये रेस्टोरेंट हो सकता है खास, जेब प

आकाश कुमार/जमशेदपुर: वैलेंटाइन वीक में सबसे खास 14 फरवरी का दिन होता है. ये दिन कपल्स के लिए काफी खास होता है. इस दिन कपल्स एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते की कोशिश करते हैं और एक-दूसरे के लिए सरप्राइज प्लान करते हैं. अगर आप भी इस दिन अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का सोच रहे हैं तो झारखंड के लोहनगरी जमशेदपुर के टेल्को क्षेत्र में स्थित एबी रेस्टोरेंट एक अच्छा विकल्प हो सकता है. क्योंकि यह रेस्टोरेंट चारों ओर पेड़ की हरियाली से घिरा हुआ है. यहां आपको डिस्टर्ब करने के लिए कोई भी एलिमेंट नहीं होगा.

हरियाली के बीच लीजिए खाने का आनंद

लोकल 18 को जानकारी देते हुए होटल के मैनेजर रवि ने बताया कि यह एक प्योर वेज रेस्टोरेंट है. यहां आपको सभी प्रकार के लजीज व्यंजन सुबह 8:00 बजे से लेकर रात के 11:00 तक मिलेंगे . होटल चारों ओर पेड़ों के बीच में स्थित है. जहां आपको कोई भी डिस्टर्ब नहीं करेगा. आप अपने पार्टनर और परिवार के साथ यहां आकर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं.

इस होटल में आप राज कचौड़ी मिक्स चाट, पाव भाजी, दही पापड़ी, रवा केसरी, सिसवन हक्का नूडल्स, बन गार्लिक, फ्राइड राइस चिल्ली गार्लिक, नूडल्स की जलपरी जैसे कई यूनिक और लजीज व्यंजनों का स्वाद चख सकते हैं. होटल में स्थित एक कस्टमर जयंत ने बताया कि वे पहले भी इस रेस्टोरेंट में खाना खा चुके हैं. यहां का खाना काफी ज्यादा अच्छा है. खासकर वेजीटेरियन के लिए यह अच्छा विकल्प हो सकता है. 7870665777 इस नंबर में संपर्क कर आप जमशेदपुर में कही भी होम डिलीवरी करवा सकते है.

Tags: Jamshedpur news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *