बंदरों की जगह भेज दी स्वान टीम: बंदरों के हमले से युवक घायल, शिकायत पर नगर निगम ने भेज दिए कुत्ते पकड़ने वाले

Young man injured by monkey attack

खूंखार बंदर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


अलीगढ़ महानगर में बंदरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार सुबह घर से कारखाने जा रहे एक युवक पर बंदरों ने हमला बोल दिया और बुरी तरह घायल कर दिया। स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित को बचाया गया। शिकायत की गई, तो नगर निगम ने बंदरों की जगह स्वान की टीम भेज दी।

मामू भांजा निवासी गोविंद अग्रवाल का मथुरा रोड पर कारखाना है। सुबह आठ बजे करीब वह अपने दोपहिया वाहन से कारखाने जा रहे थे। तभी शिव मंदिर के पास मौजूद 40 से 50 बंदरों के झुंड ने उन पर हमला बोल दिया। हमले वह गंभीर रुप से घायल हो गए। चीख-पुकार सुन स्थानीय लोग घरों से बाहर निकल आए। इतने सारे बंदर एक साथ देख वह भी घबरा गए। 

बमुश्किल बंदरों को वहां से भगाया। तब कहीं जाकर पीड़ित की जान बची। जिसके बाद उनका उपचार कराया गया। इससे पहले भी इलाके में कई लोगों पर बंदर हमला कर चुके हैं। शहर में आवार जानवरों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है। जिसके कारण लोगों की मौत भी हुई है।

बंदर पकड़ने की शिकायत पर स्वान टीम भेजी

स्थानीय लोगों ने तीन दिन पहले नगर निगम में इलाके में बंदरों के आतंक की शिकायत दर्ज कराई थी। हद तो तब हो गई जब नगर निगम द्वारा बंदर पकड़ने की जगह स्वान टीम के कर्मचारी भेज दिए गए। अगर उस समय सही टीम भेजी होती, तो हादसा न होता।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *