फ्लोर टेस्ट के सवाल पर CM नीतीश की प्रतिक्रिया, आगे की रणनीति पर दिया बड़ा बयान

Patna:

Bihar Political News: एक तरफ जहां बिहार की राजनीति दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है, वहीं दूसरी तरफ बिहार में नई सरकार के गठन के बाद से ही बिहार में पोस्टर वार भी शुरू हो गया है. इस बीच 12 फरवरी को नीतीश सरकार को विधानसभा में बहुमत साबित करना होगा. फ्लोर टेस्ट से पहले नीतीश कुमार काफी आश्वस्त नजर आ रहे हैं. वहीं फ्लोर टेस्ट से पहले नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी से भी मुलाकात की, जिसके बाद गुरुवार को दिल्ली से पटना पहुंचे सीएम नीतीश कुमार से पटना एयरपोर्ट पर मीडिया ने बात की. उन्होंने कहा कि, ”पहले मैं इधर (NDA) ही था, बीच में इधर उधर हो गया था. अब मैं हमेशा इधर ही रहूंगा कहीं नहीं जाऊंगा. बिहार के विकास के लिए मैं 2005 से काम कर रहा हूं. तब से लेकर अभी तक काम हो रहा है.” वहीं, ”फ्लोर टेस्ट के लिए कितने तैयार हैं?” पत्रकार इस सवाल को लगातार सीएम नीतीश से पूछते रहे, लेकिन सीएम इस सवाल को टालते रहे.

‘हमारे बारे में चिंता न करें’ – CM नीतीश कुमार

आपको बता दें कि जब पत्रकारों ने पूछा कि, ”प्रधानमंत्री से मुलाकात हुई और पार्टी के लोगों से भी मिले हैं. कल दिल्ली में पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा के साथ अपनी बैठक में किसी विशेष पैकेज का मुद्दा उठाया था.” इस सवाल के जवाब में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि, ”हमारे बारे में चिंता न करें. हम इसके लिए काम कर रहे हैं. 2005 से बिहार का विकास हो रहा है. तब से काम चल रहा है, इसलिए, आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. सभी चर्चाएं बहुत अच्छे से हुई हैं.”

‘इस बार हम स्थायी रूप से यहीं रहेंगे’ – CM

वहीं आपको बता दें कि बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए में फिर से शामिल होने पर सीएम ने आगे कहा कि, ”आगे-पीछे जाने के कुछ उदाहरण सामने आए हैं, लेकिन अब हम एक बार फिर वापस आ गए हैं और इस बार हम स्थायी रूप से यहीं (एनडीए के साथ) रहेंगे. अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे, परमानेंट के लिए इधर आ गए हैं.” वहीं एनडीए गठबंधन में सीट बंटवारे के सवाल पर आगे उन्होंने कहा कि, ”इस पर बात हो गई है. कहीं कोई विवाद नहीं है. न उनकी तरफ से है और न ही हमारी पार्टी में कोई दिक्कत है. सभी को इसके बारे में बता दिया गया है.”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *