फ्लैट से आ रही थी अजीब बदबू, पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस, नजारा देख माथा घूम गया

गाजियाबाद. गाजियाबाद में एक फ्लैट से पिछले 3 दिनों से अजीब सी बदबू आ रही थी, जो लगातार बढ़ती ही जा रही थी. ‘एनडीटीवी’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इसके बाद फ फ्लैट का मालिक घर के सामने आ गया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा. जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को बुला लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि घर में फ्लैट रहने वाले भरत सिंह की पत्नी की लाश पड़ी है. यह दुखद घटना तब सामने आई जब उनके किराए के फ्लैट से अत्यधिक बदबू आने लगी. आरोपी भरत सिंह अपने घर के सामने बैठकर जोर-जोर से अपना अपराध कबूल कर रहा था और पड़ोसियों से पुलिस से संपर्क करने का आग्रह कर रहा था.

इसके बाद गाजियाबाद की पुलिस ने पत्नी की कथित हत्या के आरोप में 55 साल के भरत सिंह को गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि वह अपनी पत्नी की लाश के साथ 4 दिन तक रहा. उसे कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या करने और उसके शव को गाजियाबाद में अपने आवास पर रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि 51 वर्षीय सुनीता का शव शनिवार को फ्लैट में मिला था. उन्होंने कहा कि जांच जारी है.

पड़ोसियों से पूछताछ
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नरेश कुमार ने मीडिया से कहा कि 51 वर्ष की सुनीता का शव शनिवार को फ्लैट में पाया गया था. उन्होंने बताया कि पड़ोसियों से पूछताछ जारी है. आरोप है कि भरत ने अपनी पत्नी सुनीता की गला दबाकर हत्या की है. वहां पहुंचने पर हमें उनके घर पर शव मिला. ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या कम से कम तीन दिन पहले की गई है. हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसने पूछताछ के दौरान हमें बताया कि पारिवारिक मुद्दे पर झगड़े के दौरान उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हमने महिला के परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

चिता की राख खोलेगी राज! हत्या की लगी भनक तो पुलिस हैरान, श्मशान पहुंची फॉरेंसिक टीम

फ्लैट से आ रही थी अजीब बदबू, पड़ोसियों ने बुला ली पुलिस, मौके पर नजारा देख सबका माथा घूम गया

पड़ोसी भी अपराध से अनजान
एक पड़ोसी ने खुलासा किया कि वे तब तक अपराध से अनजान थे जब तक भरत सिंह ने आत्मसमर्पण करने की इच्छा जताते हुए अपने अपराध को कबूल नहीं किया. पड़ोसी ने कहा कि पुलिस के आने और शव बरामद करने से पहले उसका शव 4-5 दिनों तक घर पर था. एक दूसरे पड़ोसी ने सिंह की हरकत के बारे में बताया कि जब वह अपने घर के बाहर बैठा था और हर आने-जाने वाले को बता रहा था कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता कि क्या हुआ. वह यहां बैठ गया और चिल्लाया कि ‘मैंने अपनी पत्नी को मार डाला है, मुझे गिरफ्तार कर लो.’ इसलिए हमने पुलिस को बुलाया और उन्हें शव मिला.’

Tags: Crime News, Crime news of up, Ghaziabad News, Ghaziabad News Today

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *