फ्लैट के अंदर घुसते ही पुलिस के उड़ गए होश, इस हालत में मिले पिता और बेटी

(मिथिलेश गुप्ता) इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक एक फ्लैट से बुजुर्ग पिता और बेटी की लाश मिली. दोनों के शव दो दिन से फ्लैट में सड़ रहे थे. उनके रिश्तेदार के आने पर इस घटना का पता चला. पुलिस ने शवों को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस की जांच में दोनों की हत्या का शक बुजुर्ग के बेटे पर जा रहा है. पुलिस मामले की गहराई से तलाश कर रही है. उसका कहना है कि फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) की जांच के बाद हत्या को लेकर चीजें स्पष्ट होंगी. फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. घटना के बाद घर में कोहराम मच गया है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना को देखते हुए प्रथम दृष्ट्या प्रतीत हो रहा है कि जिन दो लोगों की मृत्यु हुई है, उनकी हत्या की गई है. क्योंकि, कमरे में घुसते ही खून के निशान दिखाई दिए. बेडरूम में दो डेडबॉडी मिली हैं. इनमें एक मृतक कमलकिशोर हैं. उनकी उम्र 75 साल थी. दूसरी डेडबॉडी उनकी बड़ी बेटी रमा अरोरा की है. उनकी उम्र करीब 53 साल है. दोनों के शव जमीन पर पड़े हुए मिले. मौके को देखकर लगता है कि आरोपी और मृतकों के बीच संघर्ष हुआ है. कई जगह खून को पोछने के भी निशान मिले हैं. शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने मृतकों के सिर में मारा है. एफएसएल की टीम की जांच में चीजें और स्पष्ट हो जाएंगीं.

पुलिस को है बेटे पर शक
बॉडी दो दिन पुरानी हैं. कमल किशोर अपने बेटे पुलिन के साथ रहते थे. उसकी उम्र 43 साल थी. उनकी तीन बेटियां हैं. वो उनसे मिलने समय-समय पर आती रहती थीं. तीनों बेटियां इंदौर में ही रहती हैं. इस घटना में पूरा शक बेटे पर ही है. क्योंकि, दो दिन से उसका कुछ पता नहीं चल रहा. उसकी पत्नी और बेटी उससे अलग रहते थे. हत्या का पता उस वक्त चला जब कमलकिशोर और उनकी बेटी दो दिन से किसी का फोन नहीं उठा रहे थे. शक होने पर उनके मंझले दामाद यहां आए तो उनको इस घटना का पता चला. उसके बाद दामाद ने संयोगितागंज थाने को सूचना दी.

Tags: Indore news, Mp news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *