फ्लाइट में चढ़ी महिला, सीट पर पहुंची तो नजारा देख उड़ गए होश, तस्वीर वायरल

हाइलाइट्स

फ्लाइट की सीट पर कुशन नहीं था.
कंपनी ने कहा कि सफाई के लिए ऐसा किया गया.
बकौल इंडिगो, इसकी सूचना पैसेंजर को दी गई थी.

नई दिल्ली. इंडिगो की फ्लाइट से चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. एक यात्री ने फ्लाइट के अंदर की तस्वीर शेयर की है जिसमें बिना गद्दे (कुशन) के सीट दिखाई दे रही है. यवनिका राज नामक एक यात्री ने यह तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर डाली है. उन्होंने बताया है कि फ्लाइट बेंगलुरु से भोपाल जा रही थी. हालांकि, इस ट्वीट में उन्होंने ये नहीं बताया है कि यह सीट उन्हीं की है या किसी और की. कुछ रिपोर्ट में यह सीट उनकी ही बताई जा रही है. यवनिका ने लिखा है, “ब्यूटीफुल @IndiGo6E-I मैं उम्मीद करती हूं कि मैं सुरक्षित पहुंच जाऊं. यह आपकी बेंगलुरु से भोपाल की फ्लाइट 6E 6465 है.

इस पर इंडिगो ने फिर जवाब भी दिया है. इंडिगो ने कहा है, “हमसे बात करने के लिए धन्यवाद. शीट के गद्दों को उड़ान से पहले साफ-सफाई के लिए हटाया गया था. हमारे केबिन क्रू ने उन कस्टमर्स को इसके बारे में बता दिया था जिन्हें यह सीट अलॉट की गई है.”

ये भी पढ़ें- सैलरी में 10 प्रतिशत की बढ़ोतरी करने को तैयार कंपनियां, नई रिपोर्ट में हुआ खुलासा, इन क्षेत्रों में होगा सबसे ज्यादा इंक्रीमेंट

क्यों किया गया ऐसा
बकौल इंडिगो, “साफ-सफाई के दौरान आमतौर पर ऐसा किया जाता है.” आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी पैसेंजर को उसकी सीट बगैर गद्दे के मिली है. इससे पहले पिछले साल नवंबर में पुणे से नागपुर जा रही इंडिगो की फ्लाइट में भी पैसेंजर को ऐसी ही समस्या सामने आई थी. उस समय भी यह वाकया चर्चा का विषय बन गया था.

सोशल मीडिया पर बना मजाक
X.com पर यह तस्वीर वायरल होने के बाद लोगों ने इंडिगो का खूब मजाक बनाया है. श्रेयांश सिंह नामक एक यूजर ने लिखा है. “ये टिकट में एक्यूप्रेशर भी दे रहे हैं क्या.” एक यूजर ने लिखा है, “वाउ मसाजिंग सीट.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैंने हाल ही में एयर इंडिया की इकोनॉमी क्लास से यात्रा की और मुझे बिजनेस क्लास जैसा फील हुआ. बड़ी सीटें जिस पर गद्दे लगे हुए थे और फ्री फूड भी मिला.

Tags: Airline News, Business news in hindi, Indigo



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *