फ्री में देखना चाहते हैं टाइगर 3 तो 16 और 17 मार्च को इस समय रखिएगा प्लान खाली, टीवी पर होने जा रहा है वर्ल्ड टीवी प्रीमियर, पढ़ें डिटेल्स

फ्री में देखना चाहते हैं टाइगर 3 तो 16 और 17 मार्च को इस समय रखिएगा प्लान खाली, टीवी पर होने जा रहा है वर्ल्ड टीवी प्रीमियर, पढ़ें डिटेल्स

टाइगर 3 का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर केवल स्टार गोल्ड पर

नई दिल्ली:

Tiger 3 On Star Gold World Television Premiere: 12 नवंबर 2023 को रिलीज हुई सुपरस्टार सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की सुपरहिट फिल्म को फैंस ने सिनेमाघरों में पैसे खर्च करके तो जरुर देख लिया है. लेकिन अगर आप फ्री में इस मूवी का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो इस खबर को जरुर पढ़ लीजिए क्योंकि हम आपके लिए लेकर आए हैं टाइगर 3 के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर की डिटेल. इसे आप और भाईजान के फैंस बिल्कुल मिस नहीं करना चाहेंगे. 

यह भी पढ़ें

टाइगर 3 का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने वाला है स्टार गोल्ड पर. दरअसल, स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पोस्ट में जानकारी दी गई है कि 16 और 17 मार्च को टाइगर 3 का स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होगा. इसे अपडेट को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, टाइगर और जोया तैयार हैं एक नए मिशन को अंजाम देने के लिए… क्या आप तैयार हैं? देखिए टाइगर 3 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर शनिवार 16 मार्च को रात 8 बजे और रविवार 17 मार्च को दोपहर 12 बजे केवल स्टार गोल्ड पर. 

गौरतलब है कि टाइगर 3 को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया था, जिसका बजट 300 करोड़ का था. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 466.63 करोड़ की कमाई हासिल की थी. फिल्म की बात करें तो यह एक्शन थ्रिलर मूवी है, जिसके निर्माता आदित्य चोपड़ा है. वहीं इसे यशराज फिल्मस के बैनर तले बनाया गया है. जबकि यह साल 2017 में आई टाइगर जिंदा है का दूसरा सीक्वल है. वहीं YRF स्पाई यूनिवर्स की पांचवी किस्त है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *