फोटो में दिख रहे इस टॉल, डार्क और हैंडसम शख्स ने बॉलीवुड में एंट्री से मचाया कोहराम, पहली फिल्म ने ही कमाए 1100 करोड़- पहचाना क्या

फोटो में दिख रहे इस टॉल, डार्क और हैंडसम शख्स ने बॉलीवुड में एंट्री से मचाया कोहराम, पहली फिल्म ने ही कमाए 1100 करोड़- पहचाना क्या

फोटो में दिख रहे शख्स ने पर्दे पर शाहरुख का कर दिया था जीना मुश्किल

नई दिल्ली:

साउथ के सितारे न सिर्फ अपनी मूवीज के जरिए हिंदी सिनेमा के दर्शकों को पसंद आ रहे हैं. बल्कि हिंदी फिल्मों में भी पैर जमा रहे हैं. खास बात ये है कि हिंदी सिनेमा के दर्शक भी उनकी टूटी फूटी सी हिंदी को पसंद कर रहे हैं और बॉलीवुड फिल्मों में उनकी एंट्री की तारीफ भी कर रहे हैं. इस तस्वीर में नजर आ रहा टॉल, डार्क और हैंडसम सा ये शख्स भी ऐसा ही एक स्टार है जो साउथ की फिल्मों का हीरो और विलेन दोनों रहा है और अब हिंदी फिल्मों में भी खूब पसंद किया जा रहा है. इस एक्टर ने बॉलीवुड में कदम रखते ही जिसे सबसे पहले दहलाया वो हैं किंग खान यानी कि शाहरुख खान.

यह भी पढ़ें

शाहरुख के साथ दिखा जलवा

ये स्टार हैं विजय सेतुपति. जिनके नाम को न तो बॉलीवुड में और न ही टॉलीवुड में किसी पहचान की जरूरत है. विजय सेतुपति हाल ही में शाहरुख खान के रातों की नींद उड़ा चुके हैं. फिल्म जवान में शाहरुख खान को जिस विलेन का सामना करना पड़ता है वो विजय सेतुपति ही थे. वो विलेन भी बने तो ऐसे खूंखार विलेन बने कि उससे लड़ने के लिए शाहरुख खान को अपने पिता की मदद लेनी पड़ी. यानी कि फिल्म में शाहरुख खान का डबल रोल था. एक पिता का और एक बेटे का. बेटे पर विजय सेतुपति आफत बनकर टूटते हैं तो उससे निपटने के लिए पिता बने शाहरुख खान को भी आना पड़ता है.

ऐसे हुई निगेटिव रोल में शुरुआत

वैसे विजय सेतुपति ने अपने फिल्म करियर में बतौर हीरो भी बहुत सी फिल्में की हैं. साल 2017 में आई फिल्म पेट्टा से उन्होंने बतौर विलेन अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद वो मास्टर में भवानी के किरदार में दिखे और रायनम में उप्पेना के रोल में नजर आए. जवान में वेपन डीलर के रोल में भी उन्होंने जम कर तारीफें बटोरीं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *