फॉर्च्यूनर का शीशा तोड़ कर 41 लाख रुपये ले गए चोर, रजिस्ट्री के लिए आया था कारोबारी, तहसील के बाहर खड़ी थी गाड़ी

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के गांव राई स्थित उप तहसील के बाहर खड़ी उद्योगपति की कार का शीशा तोडक़र चोर 41 लाख रुपये की नकदी चोरी कर ले गए. उद्योगपति और उनके चालक कार के पास पहुंचे तो चोरी का पता लगा. इस पर राई थाना पुलिस को अवगत कराया गया.  सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस चोरों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है। राई थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, सोनीपत के गोकुल नगर निवासी उद्योगपति वीरेंद्र बंसल अपनी कार में सवार में राई उप तहसील में आए थे. वह रजिस्ट्री कराने आए थे. कारोबारी बंसल ने कार को बाहर खड़ा किया औऱ किसी से मिलने के लिए चले गए. उनकी कार के अंदर बैग में 41 लाख रुपये की नकदी रखी थी. कार का चालक रमेश उनके पास चला गया.

इसी बीच चोर उनकी कार का शीशा तोड़कर 41 लाख रुपये से भरा बैग चोरी कर ले गए. बैग में नकदी के साथ ही कुछ कागजात भी बताए जा रहे हैं. जब चालक व उद्योगपति कार के पास आए तो घटना का पता लगा. जिस पर राई थाना पुलिस को अवगत कराया. घटना का पता लगते ही राई थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच की. पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है.

फॉर्च्यूनर का शीशा तोड़ कर 41 लाख रुपये ले गए चोर, रजिस्ट्री के लिए लाया था कारोबारी, तहसील के बाहर खड़ी थी गाड़ी

राई थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि कर का शीशा तोड़कर 41 लाख रुपये चोरी हुई है. उद्योगपति अपने निजी काम से राई उप तहसील में आया था और इस दौरान खड़ी कर से चोरी हुई है. मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले में गहनता से जांच की जा रही है.

Tags: Haryana news live, Haryana News Today, Sonipat crime news, Sonipat news today, Sonipat police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *