फैन ने सलमान खान को किया किस, देखता रह गया शेरा, भाई जान के रिएक्शन ने जीता दिल

फैन ने सलमान खान को किया किस, देखता रह गया शेरा, भाई जान के रिएक्शन ने जीता दिल

फैन ने सलमान खान को किया किस

नई दिल्ली:

फिल्म मेकर आनंद पंडित के 60वीं बर्थजे पार्टी की शोभा बढ़ाने के लिए शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, काजोल समेत इंडस्ट्री के तमाम सितारे मौजूद थे. पार्टी में एंट्री से पहले सभी सेलेब्स ने पोज दिए…लेकिन सलमान खान के पार्टी से निकलते वक्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल क्लिप ने सलमान भाई के फैन्स समेत कई लोगों का ध्यान खींचा. सलमान का अपनी फैन के साथ  बिहेवियर देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

जब महिला फैन ने सलमान का हाथ चूमा

पार्टी के एक वीडियो में एक फैन के लिए सलमान खान के अच्छे बर्ताव ने फैन्स को हैरान कर दिया है. इस वायरल क्लिप में ‘बजरंगी भाईजान’ एक्टर पार्टी से निकल रहे थे. गाड़ी में बैठने से पहले वो वहां मौजूद फैन्स से बात कर रहे और तस्वीरें क्लिक करवा रहे थे. तभी एक महिला ने उनके साथ फोटो खिंचवाने की रिक्वेस्ट की. सलमान तो तस्वीर के लिए तैयार थे लेकिन उसके बाद जो हुआ उसका उन्हें अंदाजा नहीं था. महिला ने पहले तस्वीर खिंचवाई और उसके बाद सलमान के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए आई लव यू कहने लगीं. वो जाने को ही थीं लेकिन शायद वो सलमान को इतने करीब से देखकर इमोशनल हो गईं. उन्होंने तस्वीर के लिए थैंक्यू की फीलिंग के साथ सलमान का हाथ पकड़ा और किस कर लिया. सलमान ने बड़े ही प्यार से रिएक्ट किया और इसके बाद वो पीछे खड़े बच्चों को फोटो के लिए आगे बुलाया.

यहां देखें वीडियो:

सलमान खान ने पार्टी में बिग बी, अभिषेक को वेलकम किया

आनंद पंडित की इस बर्थडे पार्टी में सलमान खान के साथ अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, साजिद नाडिडवाला समेत दूसरे सितारे भी शामिल हुए. एक वीडियो में वह बिग बी को गर्मजोशी से गले लगाकर मिलते नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरे में उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ फायरवर्क शो इंजॉय किया.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *