फैन के लिए छोड़ी शूटिंग, 6 हजार से ज्यादा लड़कियों के ठुकराए प्रपोजल, एक फिल्म ने बना दिया साउथ से बॉलीवुड का सुपरस्टार

फैन के लिए छोड़ी शूटिंग, 6 हजार से ज्यादा लड़कियों के ठुकराए प्रपोजल, एक फिल्म ने बना दिया साउथ से बॉलीवुड का सुपरस्टार

सालार (Salaar) से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने को तैयार हैं प्रभास (Prabhas)

खास बातें

  • प्रभास अपना 44वां बर्थडे मना रहे हैं
  • सालार के साथ बॉक्स ऑफिस पर लौटेंगे प्रभास
  • प्रभास की पिछली कुछ फिल्में हुई हैं फ्लॉप

नई दिल्ली:

बाहुबली स्टार प्रभास आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. प्रभास की लाइफ काफी दिलचस्प रही है. एक वक्त ऐसा भी था, जब वे एक्टर बनना ही नहीं चाहते थे लेकिन अपने चाचा की जिद पर उन्होंने फिल्मों में एंट्री ली और आज उनका स्टारडम कितना बड़ा है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है तो साउथ इंडिया के कई शहर उनके फैंस सजा देते हैं. प्रभास ऐसे एक्टर हैं, जो अब तक 6 हजार से ज्यादा लड़कियों का दिल तोड़ चुके हैं. प्रभास के जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कई दिलचस्प बातें…

प्रभास के फिल्मों में आने की कहानी | Who is Prabhas

यह भी पढ़ें

एक्टर प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 को साउथ के फेसम प्रोड्यूसर उप्पलापती सूर्या नारायण के घर में हुआ. फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बावजूद प्रभास कभी फिल्मों में नहीं आना चाहते थे. उनका सपना होटल बिजनेस का था लेकिन घरवाले चाहते थे कि बेटा हीरो बने. ऐसे में उनके चाचा ने उन्हें एक फिल्म का ऑफर दिया. प्रभास इसके लिए तैयार नहीं थे लेकिन फैमिली और चाचा की जिद के आगे उन्हें झुकना पड़ा और उन्होंने फिल्म साइन की. इस फिल्म का नाम ‘ईश्वर’ था, जो 2002 में रिलीज हुई थी. हालांकि, इस फिल्म से प्रभास को खास पहचान नहीं मिली और दो साल बाद 2004 में जब उनकी फिल्म ‘वर्षम’ आई, तब उन्हें साउथ इंडस्ट्री में पहचान मिल गई.

यहां से शुरू हुआ प्रभास का स्टारडम | Prabhas Stardom

प्रभास को असली स्टारडम 2005 में एसएस राजामौली की फिल्म ‘छत्रपति’ से मिला. इस फिल्म में उनका किरदार दर्शकों को पूरी तरह भा गया. उनकी स्टाइल लोग कॉपी करने लगे और इसके बाद ‘डार्लिंग’, ‘मिस्टर परफेक्ट’ और ‘रेबल’ ने उन्हें सुपरस्टार बना दिया. हालांकि, पैन इंडिया स्टार बनने तक प्रभास को 2015 में फिल्म ‘बाहुबली’ तक का इंतजार करना पड़ा. इस फिल्म ने उनकी पॉपुलैरिटी पूरी दुनिया में बढ़ा दी. आज प्रभास की फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है.

6 हजार लड़कियों का दिल तोड़ चुके हैं प्रभास | Six Thousands Proposals to Prabhas

‘बाहुबली’ के अमरेंद्र बाहुबली यानी 44 साल के प्रभास अब तक 6 हजार लड़कियों का दिल तोड़ चुके हैं. ‘बाहुबली’ के बाद प्रभास की फैन फॉलोइंग कई गुना तक बढ़ गई और उन्हें शादी के लिए 6 हजार लड़कियों का प्रपोजल मिला. हालांकि, खबरें हैं कि फैमिली ने प्रभास की शादी कहीं और तय कर दी है.

फैंस के लिए शूटिंग छोड़ चुके हैं प्रभास | Prabhas and His Fans

प्रभास न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि सोशल वर्क के लिए भी जाने जाते हैं. एक बार तो उन्होंने अपने फैंस के लिए शूटिंग तक छोड़ दी थी. दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रभास को पता चला कि उनका एक 20 साल का फैन कैंसर से पीड़ित है. इसके बाद प्रभास ने शूटिंग से ब्रेक लिया और फैन से मिलने हॉस्पिटल जा पहुंचे. उन्होंने काफी देर तक वहां वक्त बिताया. हालांकि, कुछ दिन बाद उस लड़के की मौत हो गई. 

प्रभास की आने वाली फिल्में | Prabhas Upcoming Movies

प्रभास की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे जल्द ही प्रशांत नील के निर्देशन वाली फिल्म ‘सालार’ में नजर आने वाले हैं. इसके बाद नाग अश्विन की माइथोलॉजिकल फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ में भी प्रभास नजर आएंगे. इनके अलावा हॉरर कॉमेडी ‘राजू डीलक्स’ में भी प्रभास काम कर रही हैं. वहीं, उनके कई प्रोजेक्ट अभी पाइपलाइन में हैं. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *