फिल्मों से ज्यादा हुए रिलेशनशिप के चर्चे, शादीशुदा से हुआ प्यार, कुछ ऐसी है तस्वीर में दिख रहीं लेडी सुपरस्टार की कहानी

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. रिलीज के साथ ही फिल्म ने कुछ नए रिकॉर्ड भी कायम कर दिए हैं. फिल्म के हर कैरेक्टर की चर्चा जोरों पर हैं. शाहरुख खान तो हैं ही कमाल उनके साथ दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपति भी तारीफें बटोर रहे हैं. एक और हसीना है जिसकी मौजूदगी फिल्म को खास बना रही है. ये हसीना साउथ इंडियन मूवीज की दमदार एक्ट्रेस है. जो अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने अफेयर्स और कंट्रोवर्सी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रही है. इस एक्ट्रेस का नाम है नयनतारा जो पहली बार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दे रही हैं.

डांस गुरु’ से रहा इश्क

तीखे नैन नक्श वाली नयनतारा का एक्टिंग के मामले में कोई मुकाबला नहीं है. इसके साथ ही नयनतारा अपने अफेयर्स को लेकर खासी सुर्खियों में रही हैं. उनका नाम डांस गुरु प्रभुदेवा के साथ भी जुड़ चुका है. जब नयनतारा को प्रभुदेवा से इश्क हुआ उस वक्त प्रभुदेवा शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता बन चुके थे. उसके बाद भी दोनों का प्यार परवान चढ़ा. नयनतारा और प्रभुदेवा लिव इन में भी रहने लगे. कुछ समय बाद प्रभु देवा ने पहली पत्नी को तलाक भी दे दिया. लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ नहीं रह सके और ब्रेकअप हो गया.

इनसे भी रहा रिश्ता

नयनतारा के साथ कंट्रोवर्सी भी खूब रही हैं. नयनतारा Thirunaal में बच्चे को लिप किस करने के मामले में वो कंट्रोवर्सी का शिकार हुईं. तिरुमाला मंदिर में चप्पल पहन कर जाने पर भी नयनतारा विवादों में घिरीं. इन सबके अलावा उनके अफेयर्स हमेशा से ही सुर्खियों में रहे. विग्नेश शिवन से शादी से पहले नयनतारा के फिल्म स्टार सिंबू, एक्टर और पॉलिटिशियन उदयनिधि स्टालिन के साथ भी रिलेशन रहा. इसके अलावा ये भी कहा जाता है कि नयनतारा कि दो बार शादी होते होते टूट चुकी है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *