फिल्मों और टीवी में एक्टिंग के बाद खुदा हाफिज का ये एक्टर करने जा रहा है ओटीटी डेब्यू, जल्द करेगा ऐलान

फिल्मों और टीवी में एक्टिंग के बाद खुदा हाफिज का ये एक्टर करने जा रहा है ओटीटी डेब्यू, जल्द करेगा ऐलान

फिल्मों और टीवी में एक्टिंग के बाद खुदा हाफिज का ये एक्टर करने जा रहा है ओटीटी डेब्यू

नई दिल्ली:

फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 में विद्युत जामवाल के साथ अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता मोहम्मद सऊद मसूरी फिल्मों और टीवी के बाद अब ओटीटी में कदम रख रहे हैं. सऊद ने टीवी सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा में छोटा सा कैमियो निभाया है. उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी काम किया था. ऐसी दुनिया में जहां सफलता को अक्सर बाधाओं को पार करने और सपनों को लगातार पूरा करने की क्षमता से मापा जाता है, मोहम्मद सऊद मंसूरी जुनून, कड़ी मेहनत और खुद पर अटूट विश्वास की शक्ति के प्रमाण के रूप में खड़े हैं. 

यह भी पढ़ें

चूंकि यह उभरता हुआ सितारा बॉलीवुड जगत में चमकना जारी रखता है, उसकी कहानी हर जगह महत्वाकांक्षी अभिनेताओं और सपने देखने वालों के लिए प्रेरणा का काम करती है. एक बाल कलाकार के रूप में (वह 17 वर्ष के थे जब उन्होंने शो में बिट्टू की भूमिका निभाई थी), मैंने निर्माताओं और टीम के साथ शूटिंग की है और मुझ पर विश्वास करें कि यह मेरे करियर के सबसे अद्भुत अनुभवों में से एक था. शो और शो में शामिल सभी लोग मेरे लिए परिवार की तरह थे, और माहौल में कोई तनाव नहीं था. सेट पर काम करते समय बहुत मजा आया,” 

शो के कई कलाकारों द्वारा असित मोदी के खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर मंसूरी के पास बताने के लिए एक पूरी तरह से अलग कहानी है. उन्होंने आगे कहा, “मैं एक खूबसूरत प्रेम कहानी में एक रोमांटिक हीरो का किरदार निभाना चाहता हूं. मुझे लगता है कि दर्शक ऐसी भूमिकाओं से आसानी से जुड़ जाते हैं. यह मेरा ड्रीम रोल है जिसके लिए मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं. बाकी मैं खुद पर कोई सीमा नहीं रख रहा हूं. मैं एक अच्छी कहानी, एक आशाजनक भूमिका के लिए तैयार हूं जो वैसे भी मुझे एक कलाकार के रूप में विकसित होने में मदद करेगी. मैंने पहले खुदा हाफिज: अध्याय 2 – अग्नि परीक्षा में एक नकारात्मक भूमिका निभाई है जिसमें विद्युत (जामवाल) सर थे और वास्तव में यह मेरी आखिरी भूमिका थी टीवी शो मस्त मौली में भी किरदार को सराहा गया.”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *