फास्ट फूड प्रेमियों के लिए स्वर्ग है यह जगह, लोगों की लगी रहती है भीड़

विक्रम कुमार झा/पूर्णिया. पटना के मौर्यालोक तो अपने आप में काफी प्रसिद्ध है. यहां पर आपको खाने की एक से एक वैरायटी मिलती है. जिसका चटकार लेने के लिए लोगों की भीड़ जुटती है. पटना के बाद एक मौर्यालोक पूर्णिया में भी है. यहां पर आपको एक से एक फास्ट फूड का स्टॉल मिल जाएगा है. जहां रोशनी के नीचे युवाओं की टोली इकट्ठा होती है और इन फास्ट फूड का चटकारा लेकर आनंद उठाते हैं. यह शहर के बीचों बीच स्थित है. यह जगह आस्था मंदिर के सामने है. जहां एक से एक फास्ट फूड के स्टॉल है.

यहां पर आपको एक दो नहीं बल्कि दर्जनों फास्ट फूड की दुकानें मिल जाएगी. जहां पर पिज़्ज़ा, बर्गर, मोमोज, चाट, चाऊमीन, गोलगप्पे, भुजा सहित कई आइटम आपको मिल जाएंगे.पूर्णिया के आस्था मंदिर चौक पर रोजाना दिन के 3 बजे से रात के 9:00 बजे तक लोगों की भीड़ लगी रहती है. 

फास्ट फूड खाने के लिए इंतजार करना पड़ता है

पूर्णिया के आस्था मंदिर चौक पर फास्ट फूड खाने आए ग्राहक सत्येंद्र कुमार, प्रकाश कुमार, विजय कुमार सहित अन्य ग्राहकों ने कहा कि पूर्णिया का आस्था मंदिर का यह चौक फास्ट फूड का हब हो गया है. यहां पर लोग एक बार जरूर रुक कर फास्ट फूड खाने का मजा लेते हैं. यहां पर ग्राहकों को उनके पसंद के मुताबिक फास्ट फूड मिल जाता है. जिस कारण लोग यहां रुक कर फास्ट फूड खाते हैं. वहीं, यहां के दुकानदार कहते हैं कि यहां पर रोजाना शाम के 3:00 से लेकर रात के 10:00 बजे तक लोगों की भीड़ लगी रहती है. इसलिए लोग फास्ट फूड खाने के लिए यहां घंटे भर इंतजार करते हैं.

Tags: Bihar News, Food, Local18, Purnia news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *