फरीदाबाद में बिट्टू बजरंगी के भाई को जलाकर मारने का प्रयास, अस्पताल में चल रहा इलाज

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में कुछ लोगों के एक समूह ने गोरक्षक बिट्टू बजरंगी के भाई पर कथित तौर पर पेट्रोल डाला और जलाकर मारने का प्रयास किया. फिलहाल एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित गंभीर रूप से झुलस गया है.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बजरंगी के छोटे भाई महेश पांचाल पर बुधवार रात करीब एक बजे कम से कम पांच लोगों ने कथित रूप से हमला किया. हमलावरों ने बाबा मंडी में चाचा चौक के पास कथित तौर पर पांचाल पर पेट्रोल छिड़क दिया और उसे जलाकर मारने का प्रयास किया.

प्रवक्ता ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची, जहां पीड़ित का इलाज चल रहा है. बयान में पांचाल ने पुलिस को बताया कि वह आरोपियों में से एक को पहचानता है. बाद में पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे तथ्यों की पुष्टि की जा रही है. उन्होंने बताया कि मामले में जांच जारी है. उन्होंने कहा कि दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बजरंगी उर्फ राजकुमार ‘गोरक्षा बजरंग फोर्स’ का राष्ट्रीय अध्यक्ष है और नूंह हिंसा मामले में उसे गिरफ्तार किया गया था, फिलहाल जमानत पर है.

Tags: Faridabad News, Faridabad news today, Haryana news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *