फराह खान की दोनों बेटियां बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी निकलीं आगे, हाइट में हुईं मां से भी लंबी, फैन्स बोले- इन्हें करना चाहिए लॉन्च 

फराह खान की दोनों बेटियां बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी निकलीं आगे, हाइट में हुईं मां से भी लंबी, फैन्स बोले- इन्हें करना चाहिए लॉन्च 

फराह खान की दोनों बेटियों की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार किड्स बहुत फेमस हो रहे हैं. अब तक आपने कई बड़े सितारों के बच्चों को देख लिया होगा जो आज के समय में काफी पॉपुलर भी हैं. अक्षय कुमार, रवीना टंडन, शाहरुख खान और संजय कपूर जैसे सितारों के बच्चे अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं. पर आज हम आपकी मुलाकात फराह खान की दोनों बेटियों से करवाने जा रहे हैं. जी हां, फराह खान जो मशहूर कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक जानी-मानी डायरेक्टर भी हैं. फराह खान का एक वीडियो उनके तीनों बच्चों के साथ वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी के पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें फराह खान अपने बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में आप उन्हें अपने बेटे जार और दोनों बेटियों आन्या और दिवा के साथ देख सकते हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फराह खान अपने बच्चों के साथ पैपराजी को पोज दे रही हैं.उनके तीनों बच्चे भी मां के साथ पैपराजी के लिए पोज दे रहे हैं. आप देख सकते हैं कि फराह खान की दोनों बेटियां आन्या और दिवा बहुत बड़ी हो गई हैं और हाइट में फराह तक पहुंच गई हैं. 

फराह और उनके बच्चों के इस पोस्ट पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘तीनों ही बच्चे बहुत अच्छे तरीके से बड़े हुए हैं’. तो एक और यूजर ने लिखा है, ‘ब्यूटीफुल फैमिली’. एक और यूजर ने लिखा है, ‘दोनों बेटियां फराह मैम की बहुत प्यारी हैं. अब इन्हें लॉन्च करने की बारी है’. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *