प्रेमी के साथ भाग गई थी बेटी, परिवार वालों को नहीं आया रास फिर…

दतिया. मध्य प्रदेश के दतिया से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी प्रेमिका के शव खेत में लहूलुहान अवस्था में पड़े मिले. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. उनकी हत्या को लेकर पुलिस ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई थी. अब मामले में युवती के परिवार वालों को गिरफ्तार किया गया है.

दतिया के भगुवापुर थाना इलाके के रुबाहा गांव में एक प्रेमी-प्रेमिका के शव खेत में पड़े मिले थे. उनकी पहचान नेहा यादव और रोहित के रूप में की गई. दोनों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने उनके शव देखकर तुरंत पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

खौफनाक इरादे के साथ शख्स ने पहनी साड़ी, भरी मांग, जब महिलाओं के बीच घुसा तो हुआ ये कांड

घर से भाग गए थे दोनों
जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह एक दूजे के बिना नहीं रह पा रहे थे. ऐसे में उन्होंने बीते 21 जनवरी को घर छोड़कर भाग जाने का फैसला किया और निकल गए. उस दौरान नेहा अपने रिश्तेदार के घर पर सेवड़ा थी. तो वहीं रोहित अपने ही गांव रुबाहा में था. दोनों ने योजना बनाई और घर से भाग निकले थे.

प्रेमी के साथ भाग गई थी बेटी, परिवार वालों को नहीं आया रास फिर...दे डाली खौफनाक सजा

युवती के परिवार वाले गिरफ्तार
जैसे ही दोनों के परिवार वालों को उनके भाग जाने की खबर हुई. तो उनका खून खौल उठा. युवती के परिवार वालों ने दोनों का पता लगाने की कोशिश की. उन्हें बहुत ढूंढने के बाद जब उनका पता चल गया, तो दोनों को गांव ले आए. इसके बाद यहां उनके एक खेत में बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने युवती के परिवार वालों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से मामले की पूछताछ में जुटी हुई है.

Tags: Crime News, Datia news, Mp news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *