प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, लोगों ने सड़क पर कराई शादी, तभी आ धमकी पुलिस और फिर…

हाजीपुर. ‘ये इश्क नहीं आसान बस इतना समझ लीजिए, एक आग का दरिया है और डूब कर जाना है… ‘ प्रेम की कई कहानी को अंजाम तक पहुंचते आपने देखा होगा लेकिन वैशाली के सहदेई में जो हुआ, वह कम ही देखने को मिलता है. दरअसल, प्रेमी की तलाश में प्रेमिका पहले तो उसके घर पहुंची और जब परिवारवालों ने इसका विरोध किया तो बीच सड़क हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. लोगों ने दोनों की बीच सड़क शादी करा दी.

जानकारी के मुताबिक, सहदेई बुजुर्ग ओपी के दुबहा चौक के पास देर शाम उस समय लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा गई और हंगामा शुरू हो गया जब प्रेमी ने बीच सड़क पर ही प्रेमिका के मांग में सिंदूर भर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची सहदेई बुजुर्ग गोपी पुलिस प्रेमी जोड़े को थाने ले आई. जानकारी के अनुसार लड़की नाबालिग बताई जा रही है.

घटना को लेकर बताया गया कि ओपी क्षेत्र के दुबहा गांव निवासी सुरेश राम के पुत्र संतोष कुमार की प्रेमिका समस्तीपुर जिले के डुमरी से अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया. बताया गया कि दोनों के बीच चार वर्षों से प्रेम चल रहा था और दोनों की शादी भी आपस में तय हो चुकी थी, लेकिन इसी बीच लड़की अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और हंगामा करते हुए उस पर शादी करने का दबाब बनाया.

इसके बाद लड़का ने बीच सड़क पर ही लोगों की भीड़ के बीच लड़की के मांग में सिंदूर भर दिया. घटना के बाद गुस्साये लड़के के परिजनों ने लड़की को घर ले जाने से इनकार कर दिया. हालांकि भीड़ के बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को सहदेई ओपी पर ले आई.

Tags: Bihar News, Hajipur news, Unique wedding

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *