प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी, लड़की के परिजनों ने पकड़कर जान से मार डाला

हाइलाइट्स

सांचौर के चितलवाना की घटना
पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव सौंपा
अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

रेवाराम रावल.

सांचौर. राजस्थान के सांचौर जिले में एक युवक को प्रेमिका से मिलने उसके गांव जाना भारी पड़ गया. प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी युवक को पकड़कर इस कदर पीटा की उसकी जान ही निकल गई. वारदात की जानकारी मिलने के बाद वहां हंगामा हो गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने वारदात के बाद मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार दिल को दहला देने वाली यह वारदात सांचौर जिले के चितलवाना थाने इलाके में सोमवार को हुई. हत्या के शिकार हुए युवक का नाम नरेन्द्र कुमार धोबी है. वह सांचौर शहर के झेरडियावास का रहने वाला था. वह रविवार शाम को अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव रणोदर गया था. वहां युवती के परिजनों को इसकी भनक लग गई. इस पर उन्होंने नरेन्द्र कुमार को वहां पकड़ लिया.

प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी, लड़की के परिजनों को लग गई भनक, पकड़कर इतना मारा कि 'जान' ही निकाल दी

युवक को गुजरात रेफर किया गया था
बताया जा रहा है कि नरेन्द्र की प्रेमिका के परिजनों ने उसे जमकर पीटा. इससे नरेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को सांचौर के जिला अस्पताल पहुंचाया. वहां युवक को उपचार दिया जा रहा था कि उसी दौरान उसकी तबीयत और बिगड़ गई. इस पर उसे प्राथमिक उपचार देकर गुजरात के लिए रेफर कर दिया गया.

रास्ते में ही हो गई नरेन्द्र की मौत
परिजन उसे गुजरात ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही नरेन्द्र की मौत हो गई. उसके बाद उसके शव को वापस सांचौर लाया गया. उसकी मौत की सूचना मिलते ही सांचौर अस्पताल मोर्चरी के बाहर भारी भीड़ लग गई. विधानसभा चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी शमशेर अली सहित कई लोग वहां पर जुट गए. फिर पुलिस ने मौके की नजाकत को संभाला. सोमवार को युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है
पुलिस की प्रारंभिक जांच में भी मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ पाया गया है. बहरहाल पुलिस ने युवक के परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है लेकिन अभी तक किसी को हिरासत या गिरफ्तार नहीं किया गया है. मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक मांगीलाल कर रहे हैं. वारदात के बाद से नरेन्द्र के परिवार में कोहराम मचा हुआ है

Tags: Crime News, Love Story, Murder case, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *