प्रेमिका बनकर परिजन कर रहे थे चैटिंग, फिर मौत के जाल में ऐसे फंसा प्रेमी…

हाइलाइट्स

बदायूं में बुधवार को अभिषेक नाम के युवक की हत्या का खुलासा हो गया
प्रेमिका के परिजनों ने ही घात लगाकर अभिषेक पर चाकुओं से हमला किया था

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं में बुधवार को अभिषेक नाम के युवक की हत्या का खुलासा हो गया है. पुलिस के मुताबिक मृतक अभिषेक की मौसेरी बहन की सहेली से प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या की गई. किशोरी के परिजनों को प्रेम प्रसंग की भनक लग गई थी, जिसके बाद उन्होंने उसका मोबाइल छीन लिया और प्रेमिका बनकर युवक से व्हाट्सएप पर चैटिंग करते रहे. इसी बीच अभिषेक ने रक्षाबंधन पर घर आने की बात लिख दी. जिसके बाद किशोरी के पिता और भाई ने रास्ते में ही उस पर हमला कर दिया और मरा हुआ छोड़कर फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल अभिषेक को बरेली रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

वहीं इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को हिरासत में लिया है. इस घटना में युवक का फोन भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. दरअसल, बदायूं में युवक की बुधवार रात चाकू मारकर हत्या कर दी गई. वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेना चाहा तो परिजनों की पुलिस से तीखी झड़प हो गई. सीओ दातागंज कर्मवीर सिंह समेत दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को बमुश्किल समझाकर शांत किया. बाद में शव पोस्टमार्टम को भेजा गया. वारदात कोतवाली दातागंज के बिहारीपुर गांव में रहने वाला अभिषेक 22 पुत्र महेश की हजरतपुर में अपनी रिस्तेदारी में काम सीख रहा था. शाम को काम करके वह घर लौट रहा था. गांव से कुछ दूर पहले से छिपे बैठे हमलावरों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. हमलावर उसे मृत जानकर मौके पर छोड़कर फरार हो गए. जिसके बाद बरेली ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई.

पैदल थे हमलावर
युवक के परिवार वालों ने एक वीडियो भी बनाया है, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल है और बता रहा है कि उसे चाकू मारा गया है. परिजन उससे पूछ रहे हैं कि हमलावर बाइक से थे तो वह इस बात से इनकार कर रहा है. वह हमलावरों के पैदल होने की बात कह रहा है. उन्हें पहचानने से भी घायल ने इनकार किया है. उसने उखड़ती सांसों से यह भी बताया कि वह किसी डॉक्टर की बाइक से हजरतपुर से आया था और इसके बाद पैदल घर जा रहा था.

परिजनों ने बताया कि अभिषेक बदायूं में रहकर आईटीआई कर रहा था. कभी-कभी अलापुर थाना क्षेत्र के उनौला गांव में अपनी मौसी के यहां आता जाता था. अभिषेक की मौसेरी बहन राखी की सहेली शीतल पुत्री बलवत नि० मिरिया रहलू से इसी बीच प्रेम प्रसंग हो गया. प्रेम प्रसंग के चलते शीतल और अभिषेक व्हाट्सएप पर बात करने लगे. उसके बाद वह आईटीआई करके मौसा के पास हजरतपुर चला गया. मगर फोन से बातचीत होती रही. जिसका शीतल के घरवालों को भनक लग गई. जिसके बाद भाई व पिता ने शीतल से मोबाइल छीन लिया. प्रेमिका के घरवालों ने शीतल बनकर व्हाट्सएप चैट करते रहे. उससे कई दिनों तक प्यार मोहब्बत की बात करी. जिसका अंदाजा प्रेमी अभिषेक नहीं लगा सका. जब अभिषेक के घर आने की सूचना शीतल के भाई को लगी तभी उन्होंने रास्ते में रोक कर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया और अभिषेक को मारा समझकर फरार हो गए.

Tags: Badaun news, UP latest news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *