प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण! जल्द पापा बनेंगे रणवीर सिंह, क्या इसलिए साड़ी पहनकर पहुंची थीं BAFTA?

नई दिल्ली. क्या दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं? ‘फाइटर’ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरों ने एक बार फिर से तूल पकड़ लिया है. दीपिका की रणवीर सिंह से शादी को अब 5 साल से ज्यादा हो गए हैं और हर कोई अब गुड न्यूज का इंतजार कर रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस BAFTA सेरेमनी में बतौर प्रेजेंटर शामिल हुई थीं. हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों मम्मी-पापा बनने वाले हैं.

बॉलीवुड का पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भले इन खबरों को कंफर्म न किया हो, लेकिन उनके करीबी ने उनकी प्रेग्नेंसी न्यूज कन्फर्म किया है.

करीबी ने किया ये दावा
दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच उनके करीबी सूत्र ने मैग्जीन ‘द वीक’ को दिए एक इंटरव्यू में उनकी प्रेग्नेंसी पर कन्फर्मेशन दे दी है. उन्होंने दावा किया कि दीपिका अपने सेकेंड ट्रायमेस्टर में हैं. यानी दीपिका की प्रेग्नेंसी को 4 महीने से ज्यादा हो चुके हैं. इस खबर के बाद लोगों को ध्यान हाल ही में लंदन में हुई 77वीं BAFTA सेरेमनी के दौरान उनकी साड़ी पर गया.

BAFTA सेरेमनी में साड़ी पहनकर पहुंची थीं दीपिका
दरअसल, अक्सर वेस्टन लुक में फैंस को रिझाने वाली दीपिका पादुकोण BAFTA सेरेमनी में डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई शिमरी साड़ी पहनी थी. सेरेमनी के दौरान ली गईं दीपिका की कई फोटोज वायरल हुई थीं. इस दौरान कई बार वह अपना बेबी बंप छिपा नजर आईं. इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो दोनों स्टार्स के ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद ही होगा.

‘रणवीर को बच्चे बहुत पसंद हैं’
आपको बता दें कि करीब 2 महीने पहले दीपिका ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने फैमिली स्टार्ट करने की इच्छा व्यक्त की थी. जब उनसे पूछा गया था कि उनका मां बनने का कोई प्लान है. इस पर दीपिका ने कहा था, ‘बिल्कुल, मुझे और रणवीर को बच्चे बहुत पसंद हैं. हम दोनों उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे.’

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *