प्री-वेडिंग फोटोशूट कर रहें है प्लान, बिना सोचे चले आए यहां, ये है लोकेशन

राजाराम मंडल/मधुबनी. प्री-वेडिंग फोटोशूट का कल्चर अब मेट्रो सिटी से निकलकर जिले जवार तक फैलने लगा है, जिसका परिणामस्वरूप बिहार के अन्य जिलों के साथ-साथ मधुबनी जिले में भी इसमें वृद्धि हो रही है. हर कपल शादी से पहले इस अद्भुत कल्चर का अनुभव करना चाहता है और उनके बेस्ट डे को यादगार बनाने के लिए प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाना चाहता है. यंग कपल्स अपने खास पलों को एल्बम में समेटकर उन्हें जीवन भर के लिए साथ रखना चाहते हैं.

अगर आप भी शादी से पहले के ये खास पलों को संजो कर रखना चाहते है, तो आप मधुबनी जिले के खूबसूरत लोकेशनों पर प्री-वेडिंग फोटोशूट करा सकते हैं, जहां आपको नाट्य, सांस्कृतिक और प्राकृतिक सौंदर्य मिलेगा.

मधुबनी में है कई खूबसूरत लोकेशन
मधुबनी जिले में अनेक शानदार जगहें हैं, जो प्री-वेडिंग शूट के लिए आदर्श हैं. चाहे वह महाराज दरभंगा का रजवाड़ा महल हो, कोसी, कमला, बलान, भूतही, पताही नदी का जल अधिग्रहण क्षेत्र हो, या फिर लंबा नदी किनारा, ये सभी स्थान प्रोफेशनल फोटोग्राफरों के लिए आकर्षक हैं. इन जगहों में से एक है मधुबनी जिले के महरेल स्थित कमला नदी की कछार. यहां का लोकेशन आपको मुंबई-गोवा की याद दिलाएगा और इस कारण यहां दिन-ब-दिन कपल्स की भीड़ बढ़ती जा रही है.

खूबसूरती को लग जाते हैं चार-चांद
इस लोकेशन को देखने के बाद आप खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे, क्योंकि यहां का मनमोहक प्राकृतिक सौंदर्य आपको वाहवाह करने पर मजबूर कर देगा. मुंबई के किनारे की तरह यहां भी लंबे-लंबे पेड़ आपको दिखाई देंगे, और पुराने जमाने की याद दिलाने वाले बांस से भरी नावें इस स्थान को और भी खूबसूरत बनाती हैं. यहां का शांत वातावरण भी लोगों को बहुत प्रभावित करता है. इस लोकेशन के पास 15 से 20 बड़े बरगद के पेड़ हैं, जो इस स्थान की सुंदरता को चार-चांद लगा देते हैं.

https://hindi.news18.com/news/bihar/gaya-craze-for-bahubali-rath-and-tiger-buggy-increased-this-wedding-season-in-bihar-7856946.html

Tags: Bihar News, Latest hindi news, Local18, Madhubani news, Unique wedding

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *