प्रियंका चोपड़ा ने बेटी माल्ती के साथ बनाई प्यारी सी रंगोली, दिल जीत लेगी ये तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में दिवाली मना रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक सिंपल रंगोली की एक झलक शेयर की. प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि यह उनकी एक साल की बेटी मालती की थोड़ी सी मदद से बनाई गई है. उन्होंने अपने फैन्स को रोशनी के त्योहार की शुभकामनाएं भी दीं. प्रियंका ने रंगोली की तस्वीर के साथ लिखा, “पहली रंगोली” इसके साथ ही दिल, हाथ जोड़ने और बच्चे की इमोजी भी शेयर की. रंगोली सफेद और गुलाबी रंगों से बनाई गई थी और एक सिंपल डिजाइन थी और इसके बीच में एक तेल का दीपक रखा गया था. इसके पास ही एक दरवाजे पर लड़ी सजी हुई थी. 

प्रियंका ने गेंदे के फूल के पास रखे तेल के दीपक की तस्वीर शेयर करके अपने फैन्स को बधाइयां भी दीं. उन्होंने एक तेल के दीपक और एक दिल वाले इमोजी के साथ लिखा “उजाला हो #हैप्पी दिवाली”.

प्रियंका ने शेयर की दिवाली की रंगोली

प्रियंका ने शेयर की दिवाली की रंगोली

यह साफ नहीं है कि प्रियंका निक जोनास के साथ हैं या नहीं क्योंकि एक दिन पुरानी पोस्ट में उनकी लोकेशन सिएटल बताई गई थी. इससे पहले वह उनके सभी म्यूजिक कॉन्सर्ट में शामिल हो चुकी हैं और एक इवेंट के लिए वह मालती को भी अपने साथ लायी थीं. प्रियंका हाल ही में मामी फिल्म फेस्टिवल 2023 के लिए भारत में थीं. उन्होंने इस कार्यक्रम में दो बार परफॉर्मेंस दी. एक लंबे मैचिंग श्रग के साथ हॉल्टर सफेद गाउन में और दूसरी स्लीवलेस ब्लाउज के साथ सफेद फ्लोरल प्रिंट की साड़ी में.

प्रियंका चोपड़ा के लिए यह साल काफी इवेंटफुल रहा है. वह इससे पहले मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की ओपनिंग के लिए मालती और निक जोनास के साथ भारत आई थीं. यात्रा के दौरान, वह मालती को पहली बार सिद्धिविनायक मंदिर ले गईं, जहां मां-बेटी ने भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया.

वर्कफ्रंट पर प्रियंका चोपड़ा

वर्कफ्रंट पर प्रियंका ने रिचर्ड मैडेन के साथ अमेजॉन प्राइम वेब सीरीज सिटाडेल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया. इसके अलावा कुछ दिन पहले उनकी रोमांटिक फिल्म लव अगेन रिलीज हुई थी. इसमें सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन उनके को स्टार थे. फिल्म में पति निक जोनास का भी कैमियो था. प्रियंका कई महीनों से अपनी अगली फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट्स पर काम कर रही हैं. फिल्म में वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ नजर आएंगी. वह सिटाडेल के अगले सीजन में भी काम करेंगी.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *