प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए चिराग पासवान, जया किशोरी के साथ शेयर किया VIDEO

Patna:

Ram Mandir Pran Pratishtha: आज पूरा देश रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मना रहा है. हर तरफ हर्ष और उल्लास का माहौल है. इस छन के साक्षी बनने के लिए लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान भी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए थे. बता दें कि, इस कार्यक्रम के बाद चिराग पासवान ने पत्रकारों के साथ अपना अनुभव शेयर किया और कहा कि, ”यह बहुत ही भावुक करने वाला पल था.” वहीं आगे उन्होंने कहा कि, ”यह उनका सौभाग्य है कि इस अवसर पर उनको अयोध्या आने का मौका मिला.” 

वहीं आपको बता दें कि, चिराग पासवान ने आगे कहा कि, ”यह भावुक क्षण था. खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे यहां आने का मौका मिला. भगवान राम आ गए, अब राम राज्य की भी शुरुआत होगी.” वहीं प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर चिराग पासवान ने कुछ तस्वीरें और वीडियो भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें एक वीडियो में वह कथावाचक जया किशोरी के साथ घंटी बजाते नजर आ रहे हैं. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं.

‘गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं’ – चिराग

वहीं आपको बता दें कि चिराग पासवान ने अपने ऑफिसियल ‘एक्स’ पर लिखा कि, ”पावन रामनगरी अयोध्या धाम में श्री रामलला सरकार की विग्रह मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होने पर देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. अपने पूर्वजों के पांच सौ वर्षों की तपस्या के परिणामस्वरूप इस ऐतिहासिक संस्कृति उत्सव का साक्षी बनना मेरे लिए सौभाग्य की विषय है. आज अयोध्या धाम आकर अभिभूत और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.”

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों ने की शिरकत

इसके साथ ही आपको बता दें कि सोमवार यानी आज राम मंदिर में रामलला की बेहद भव्य तरीके से प्राण प्रतिष्ठा की गई. इस कार्यक्रम में कई संतों-साधुओं ने उपस्थिति दर्ज कराई तो राजनीति से लेकर खेल, फिल्म और संगीत जगत की हस्तियों ने शिरकत की. बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले अनुराधा पौडवाल, सोनू निगम और शंकर महादेवन जैसे गायकों ने राम भजन पर प्रस्तुति दी. वहीं खेल जगत से साइना नेहवाल, सचिन तेंदुलकर तो फिल्म जगत से अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ भी अयोध्या पहुंचीं. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *