प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर Shah Rukh Khan खास अंदाज में किया Wish! पीएम के लिए लिखा ये स्पेशल मैसेज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार 17 सितंबर को अपना जन्मदिन बना रहे थे। इस मौके पर दुनिया भर की मशहूर हस्तियां और प्रमुख नेता सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार 17 सितंबर को अपना जन्मदिन बना रहे थे। इस मौके पर दुनिया भर की मशहूर हस्तियां और प्रमुख नेता सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। शाहरुख खान, जो इस समय जवान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, ने भारत के प्रधान मंत्री के लिए एक विशेष संदेश साझा किया।

ट्विटर या एक्स पर शाहरुख खान ने लिखा, “माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं!!! आपका दिन स्वस्थ और आनंदमय हो। आपको काम से कुछ समय मिल सकता है और आप थोड़ा मजा भी कर सकते हैं। शुभकामनाएं।”

पिछले साल बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटिल ने कहा था कि पीएम मोदी हर दिन सिर्फ दो घंटे सोते हैं और 22 घंटे काम करते हैं। कोल्हापुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा कि पीएम मोदी अब प्रयोग कर रहे हैं ताकि उन्हें सोने की जरूरत न पड़े और यह भी दावा किया कि वह एक भी मिनट बर्बाद नहीं करते हैं।

पिछले हफ्ते शाहरुख खान ने भी जी20 की सफलता पर पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी थी। उन्होंने ट्वीट किया, “भारत की जी20 अध्यक्षता की सफलता और दुनिया के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए राष्ट्रों के बीच एकता को बढ़ावा देने के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई। इससे लोगों के दिलों में सम्मान और गर्व की भावना आई है।” आपके नेतृत्व में, हम अलगाव में नहीं बल्कि एकता में समृद्ध होंगे। एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य।”

इस बीच सलमान खान ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उसी मंच पर ले जाते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’

अक्षय कुमार ने सबसे लंबे समय तक सेवा करने वाले गैर-कांग्रेसी प्रधान मंत्री को भी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपनी और पीएम मोदी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो नरेंद्र मोदी जी। साल दर साल हमें प्रेरित करते रहें। आपके अच्छे स्वास्थ्य, प्रार्थनाओं और हमेशा खुशियों की कामना।”



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *