प्यार का अनोखा इजहार… ताजमहल में प्रेमी ने प्रेमिका को अलग स्टाइल में किया प्रपोज, देखें VIDEO

हरिकांत शर्मा/आगरा: विश्वभर में अपनी खूबसूरती की वजह से प्रसिद्ध दुनिया के सातअजूबों में शुमार ताजमहल पर वैलेंटाइन-डे के दिन अलग-अलग प्रेमी जोड़ों ने अपने ही अंदाज में इस दिन को सेलिब्रेट किया. देश-दुनिया से आए पर्यटकों ने प्रेम की निशानी मानी जाने वाले ताजमहल के सामने एक दूसरे से प्रेम का इजहार किया, तो कइयों ने वैलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए यादगार तस्वीरें ताज के साथ क्लिक की.

वैलेंटाइन-डे को स्पेशल बनाने के लिए कई पर्यटक मोहब्बत के शहर आगरा आए. वैलेंटाइन डे के दिन ताजमहल पर प्रेमी जोड़ों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली. मुंबई से खास वैलेंटाइन डे मनाने आए सौरभ और अनीता बताते हैं कि उन्होंने पहले ही तय कर रखा था कि वह वैलेंटाइन-डे मनाने के लिए ताजमहल पर जाएंगे और अपनी यादगार तस्वीर भी खिंचाएंगे. उन्होंने इस पल को यादगार बनाने के लिए ताज के साथ बेहतरीन पोज देते हुए कई फोटो खींचाई.

ताजमहल के साथ फोटो खींचने की दीवानगी
वैलेंटाइन डे पर ताजमहल के साथ फोटो खींचने की दीवानगी लोगों में देखने को मिली. देसी-विदेशी प्रेमी जोड़े मोहब्बत के इस दिन वैलेंटाइन-डे को खास मनाने के लिए आगरा आए और उन्होंने ताजमहल के साथ तस्वीर खिंचाई. प्रेमी जोड़ों में ताजमहल के साथ फोटो खींचने की दीवानगी देखी गई. दिल्ली से अपने पति के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने की तनु ने कहा,  ‘मेरी इच्छा थी कि मैं अपने पति के साथ वैलेंटाइन-डे ताजमहल के साथ मनाऊं. ताजमहल आ कर आज मुझे बहुत अच्छा लगा. पहले भी आई थी, लेकिन पति के साथ पहली बार आई हूं. ताजमहल की दीवानगी ऐसी है कि बार-बार देखने को मन करता है’.

Tags: Local18, Valentine Day

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *