पैसों से भरा था ATM, चोरों को लगी भनक तो जमीन खोदकर मशीन ही उठा ले गए

हाइलाइट्स

एटीएम मशीन में आख‍िरी बार 19 अगस्त को डाला गया था कैश
मशीन में करीब 1, 40,300 रुपये थे ज‍िसे चोर उखाड़ ले गए
द‍िल्‍ली पुल‍िस को मुंबई से म‍िली थी ATM से छेड़छाड़ की सूचना

र‍िपोर्ट- अन‍िल

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस के ऑउटर नॉर्थ ज‍िला अंतर्गत खेड़ा खुर्द (Delhi Kheda Khurd) गांव में बीती रात एक एटीएम मशीन (ATM Machine Theft) को उखाड़ कर ले जाने का मामला सामने आया है. द‍िल्‍ली पुल‍िस को इसकी कॉल कमांड रूम मुंबई से म‍िली थी. द‍िल्‍ली पुल‍िस को कॉल कर जानकारी दी गई क‍ि खेड़ा खुर्द गांव में स्‍थ‍ित एटीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ की जा रही है. इसके बाद पुल‍िस तुरंत मौके पर पहुंची तो पाया क‍ि एटीएम के बाहर लगे गेट को तोड़ा गया है और एटीएम मशीन को जमीन से उखाड़ कर चोरी कर लिया गया है.

जानकारी के मुताब‍िक दिल्ली पुलिस ने इस बाबत मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही बताया जा रहा है क‍ि इस एटीएम में अंतिम बार कैश 19 अगस्त 2023 को डाला गया था. इस वक्त एटीएम मशीन में लगभग 1, 40,300 रुपये थे. फिलहाल नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- बिहार: पटना से 3 मिनट में ATM उखाड़ ले गए चोर, शक हरियाणा के कुरैशी गैंग पर

जुलाई माह में साउथ द‍िल्‍ली के नेब सराय थाना पुल‍िस ने तीन एटीएम से करीब 51 लाख रुपये नकद उड़ाने वाले दो शात‍िर बदमाशों को ग‍िरफ्तार क‍िया था. दोनों शात‍िर बदमाश एटीएम में नकद जमा करने और एटीएम की देखरेख करने वाली एक कंपनी में काम करते थे.

अलीपुर में भी जून माह में भी हुआ था एटीएम चोरी
इसी तरह का एक मामला जून माह में अलीपुर के श्रद्धानंद कॉलेज के पास स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम का सामने आया था ज‍िसे चोर उखाड़कर ले गए थे. अनुमान है कि एटीएम में उस समय लाखों रुपये थे. बैंक अधिकारियों ने पुलिस को छानबीन कर रुपयों के बारे में जानकारी देने की बात कही. बैंक अधिकारी की शिकायत पर अलीपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi Crime News, Delhi police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *