पैर में जंजीर के साथ SSP ऑफिस पहुंचा बुजुर्ग, बोला- साहब! बच्चों से बचा लो

हाइलाइट्स

मेरठ में पैरों में जंजीर से जकड़ा एक बुजुर्ग एसएसपी फिस न्याय की आस लेकर पहुंचा
पीड़ित पिता ने रोते हुए अपने बच्चों पर ही अत्याचार का आरोप लगा डाला

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में पैरों में जंजीर से जकड़ा एक बुजुर्ग एसएसपी फिस न्याय की आस लेकर पहुंचा, जिसे देखकर अधिकारी भी दंग रह गए. पीड़ित पिता ने रोते हुए अपने बच्चों पर ही अत्याचार का आरोप लगा डाला. उन्होंने कहा कि करोड़ो की प्रॉपर्टी की खातिर पिता को ही बंधक बनाकर रखा है. बुजुर्ग पिता का आरोप है कि उसकी 16 बीघा जमीन के लिए उसका बेटा, बेटी और दामाद उसके साथ मारपीट करते हैं और एक महीने से उसे जंजीरों में कैद करके रखा हुआ है.

दरअसल, मामला मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के दबथवा इलाके का है. जहां के निरंगपाल नाम के एक शख्स जंजीर से बंधे हुए एसएसपी ऑफिस पहुंच गए. उन्होंने बताया कि उनके बेटे और दामाद प्रॉपर्टी की खातिर उन्हें बंधक बनाकर रखा है और पिटाई भी करते हैं. सोमवार को अचानक मौका पाकर वह उनकी कैद से छूट गया और एसएसपी ऑफिस न्याय की गुहार लगाने पहुंच गया. पुलिस अधिकारियों ने  मामले की जांच के निर्देश दिए हैं, ताकि हकीकत सामने आने के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जा सके.

पीड़ित निरंगपाल ने अधिकारियों को अपनी शिकायत देने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि काफी दिनों से उनका दामाद अमित, उनकी बेटी अन्नू, और बेटा विशाल उनके साथ मारपीट करते हैं. उनका आरोप था कि वे उन्हें जान से मारना चाहते हैं, ताकि जमीन अपने नाम कर सकें. पीड़ित ने बताया कि घर के एक कमरे में बंद कर उनके साथ मारपीट की जाती है.

Tags: Meerut news, UP latest news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *