पेन के बिगड़े बोल,भारत की B टीम से हारा इंग्लैंड,मुझे तो बड़ा मजा आता है जब…

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में पहला मुकाबला हारने के बाद जबरदस्त वापसी की. एक के बाद एक तीन लगातार मुकाबले जीतकर सीरीज को अपने नाम की और अब पांचवें और आखिरी मैच में भी पकड़ मजबूत कर ली है. टीम इंडिया के इस प्रदर्शन पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टिम पेन का बयान सामने आया है. इसमें उन्होंने इंग्लैंड की हार पर खुशी जताई लेकिन घर पर खेल रहे भारत को बी टीम बताया.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट कप्तान टिम पेन और ब्रैड हैडिन ने ‘अराउंड द विकेट’ नाम के पॉडकास्ट पर भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही सीरीज चर्चा कर रहे थे. इसमें हैडिन ने भारत को बी टीम बताया और इंग्लैंड के खिलाफ जीत पर उनकी तारीफ की. उनका करना था कि बिना बड़े नाम के टीम खेलने उतरी और पहली हार के बाद भी सीरीज अपने नाम कर सबको हैरान किया. हैडिन की बात पर टिम पेन ने भी सहमति जताई.

उन्होंने कहा, “मैं इस बात से पूरी तरह से सहमत हूं और इस बात को अच्छे से जानता हूं कि भारत की बी टीम से हारना कैसा लगता है. यह हमारे साथ अपने ही घर पर खेलते हुए हो चुका है. लेकिन भारतीय टीम के कुछ बड़े नाम इस टीम में नहीं खेल रहे थे जिसका फायदा यकीनन इंग्लैंड को मिलना चाहिए था.”

“इंग्लैंड की टीम ने अब तक जैसा भी खेल दिखाया है उसे देखकर मुझे तो काफी मजा आया. वो जिस तरह से भारत के खिलाफ खेले हैं उसे देखने में बहुत ही अच्छा लग रहा है. वैसे इंग्लैंड की टीम को हारते देखने में मुझे काफी मजा आता है. मुझे गलत मत समझिएगा लेकिन यह टीम बहुत ही मनोरंजक और रोमांचित करने वाले खेल दिखाती है. उन्होंने इस टेस्ट क्रिकेट का मजा बढ़ा दिया है.”

Tags: India Vs England, Tim paine

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *