पूर्व PAK पेसर वकार यूनिस का निकला गुस्सा- खुश हो गए आप लोग? अब बाबर आजम को अकेले छोड़ दो कम से कम

नई दिल्ली. बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान का प्रदर्शन वर्ल्ड कप 2023 में कुछ खास नहीं रहा है. टीम अब तक खेले 6 में से 4 मैच हार चुकी है. टीम अपने 7वें मैच में 31 अक्टूबर मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी. लगातार 4 हार के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद काफी कम हो गई है. इस बीच पीसीबी और कप्तान बाबर के बीच विवाद की खबर आई. इसमें कहा गया है कि पीसीबी के चेयरमैन बाबर आजम का फोन नहीं उठा रहे हैं. इस पर जका ने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान बाबर के निजी चैट लीक कर दिए. इस पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज और पूर्व कप्तान वकार यूनिस ने गुस्सा निकाला है.

वकार यूनिस ने सोशल मीडिया पर लिखा, ये क्या करने की कोशिश कर रहे हो आप लोग? यह दयनीय है!!! खुश हो गए आप लोग. कृपया बाबर आजम को अकेला छोड़ दें. वह पाकिस्तान क्रिकेट की संपत्ति हैं. मालूम हो कि शोएब मलिक से लेकर मोहम्मद हफीज तक बाबर से कप्तानी छोड़ने की बात कह चुके हैं. दोनों दिग्गज क्रिकेटर्स का कहना है कि बाबर बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन बतौर कप्तान वे अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं.

मैसेज में जका को लेकर पूछे गए थे सवाल
मीडिया पर बाबर आजम के जो चैट लीक किए गए हैं, वह जका अशरफ से ही संबंधित हैं. जका अशरफ ने जो चैट निजी चैनल को दिखाया, उसमें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीओओ सलमान नसीर और बाबर से हुई बातचीत का जिक्र है. इसमें नसीम मैसेज करके बाबर से पूछते हैं कि आपने क्या जका अशरफ को फोन किया था, जिसका जवाब नहीं आया. इस पर बाबर आजम ने जवाब दिया था कि उन्होंने पीसीबी चीफ को फोन नहीं किया था.

पाकिस्तान में पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी, टीम इंडिया ने कब यहां अंतिम बार ICC टूर्नामेंट खेला, कैसा रहा प्रदर्शन?

वकार यूनिस से पहले पाकिस्तान क्रिकेटर अजहर अली ने भी बाबर आजम के चैट लीक को लेकर भड़ास निकाल चुके हैं. उन्होंने कहा कि बिना किसी की इजाजत के मैसेज कैसे दिखाए जा सकते हैं.

Tags: Babar Azam, Waqar Younis, World cup 2023

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *