पूर्व क्रिकेटर युवराज की मां शबनम सिंह के घर पर चोरी, गहने और नकदी ले उड़े चोर, 6 महीने बाद करवाई FIR

तारा ठाकुर

पंचकूला. भारतीय विश्वकप विजेता टीम का हिस्सा रहे ऑलराउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह की मां के घर में सेंधमारी की गई है. युवराज सिंह की माता ने मामले में अब हरियाणा पुलिस को शिकायत दी है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, हरियाणा के पंचकूला में युवराज सिंह की माता शबनन सिंह का घर है. इसी घर में चोरी हुई है. चोरी का यह मामला छह महीने पुराना है, लेकिन अब जाकर केस दर्ज करवाया गया है.

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने एमडीसी थाने में चोरी की शिकायत दी है. शिकायत में उन्होंने बताया कि पिछले साल सितंबर 2023 में एमडीसी के मकान-18 में चोरी हुई थी. उन्होंने शिकायत में कहा कि उन्होंने घर में दो नौकर रखे हुए थे और उन्होंने ही चोरी की है. शबनम ने पुलिस को बताया कि  घर की अलमारी से सोने के गहने और 75000 रुपये की चोरी की गई है. आरोपियों की पहचान नौकरानी ललिता देवी और शीलेन्द्र दास के तौर पर हुई और इनके खिलाफ एफआईआर की गई है. फिलहाल, एमडीसी थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. थाना पुलिस में दर्ज एफआईआर के अनुसार, कुल 1 लाख 75 हजार रुपये की संपति चुराई गई है.

Yuvraj Singh: पूर्व क्रिकेटर युवराज की मां शबनम सिंह के घर पर चोरी, गहने और नकदी ले उड़े चोर, 6 महीने बाद करवाई FIR

छह महीने पहले का मामला

शिकायत में शबनम ने कहा कि उनका मुकान गुड़गांव में भी है और वह कुछ समय के लिए वहां रहने गई थी. पांच अक्तूबर 2023 को जब वह अपने घर लौटी तो देखा कि मकान की ऊपरी मंजिल के कमरे से गहने और पैसे गायब हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने सभी नौकरों से पूछताछ की. लेकिन बाद में दोनों आरोपी नौकरी छोड़कर भाग गए. ऐसे में उन्हें शक है कि दोनों नहीं घर में सेंधमारी की है. दिवाली के दौरान ये नौकरी छोड़कर चले गए थे.

Tags: Chandigarh latest news, Chandigarh Police, Cricketer yuvraj singh, Haryana news, Haryana News Today, Yuvraj singh

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *