पूर्णिया विश्वविद्यालय के छात्र ध्यान दें! इस सत्र के लिए निकाली नामांकन तिथि

विक्रम कुमार झा/पूर्णिया. पूर्णिया विश्वविद्यालय के डिग्री छात्रों के लिए अच्छी खबर खबर है. यूनीवर्सिटी ने डिग्री पार्ट थर्ड में नामांकन की तिथि जारी कर दी है.पूर्णिया विश्वविद्यालय पूर्णिया के अधीनस्थ सभी महाविद्यालय में पढ़ रहे सभी छात्र-छात्राओं जो पार्ट 3 के 21-24 सत्र के लिए नामांकन करवा सकते हैं. डिप्टी रजिस्ट्रार मनोज कुमार ने बताया कि पूर्णिया विश्वविद्यालय पूर्णिया के वैसे छात्र जो डिग्री पार्ट के सत्र 2021- 2024 के लिए नामांकन करवा सकते हैं. छात्रों के लिए विशेष जानकारी पूर्णिया विश्वविद्यालय के वेबसाइट पर दी गई है.

20 दिसंबर तक होगा एडमिशन
वहीं जानकारी देते हुए पूर्णिया विश्वविद्यालय पूर्णिया के डिप्टी रजिस्ट्रार मनोज कुमार आगे कहते हैं कि स्नातक पार्ट 3 में नामांकन की तिथि जारी कर दी है. नामांकन 14 दिसंबर से 20 दिसंबर 2023 तक होगा है. ऐसे में इच्छुक छात्राएं दिए हुए निर्धारित तिथि के अनुसार वह ऑनलाइन पोर्टल www.purneauniversity.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

इसके बाद उन्हें विश्वविद्यालय में संबंधित जानकारियां लेनी होगी. उन्होंने कहा इसके लिए छात्र-छात्राओं को विश्वविद्यालय के द्वारा निर्धारित शुल्क जमा कर संबंधित डॉक्यूमेंट के साथ ऑनलाइन आवेदन करना होगा. उन्होंने कहा अन्य किसी भी संबंधित जानकारी के लिए छात्र और छात्राओं को विश्वविद्यालय के कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं.

दिसंबर में इस दिन बन रहा है गजकेसरी योग, इन राशियों पर होगी धन वर्षा

दुनिया का सबसे महंगा मसाला, 4 लाख रुपये प्रति KG, बिहार का किसान कर रहा खेती

इस कोटी के छात्र-छात्राओं को नहीं लगेगा नामांकन शुल्क
मनोज कुमार आगे बतलाते हैं कि पूर्णिया विश्वविद्यालय में पढ़ रहे छात्र अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति से आते हो और महिलाओं को सामान्य महिलाओं को किसी भी तरह का निर्धारित शुल्क नहीं देना होगा. उनके लिए नामांकन मुफ्त रहेगा.

Tags: Bihar News, Local18, Purnia news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *