पूनम पांडे से ज्यादा ग्लैमरस हैं बहन श्रद्धा पांडे, मौत की खबर देकर हो गई थी गायब, देखें PHOTOS 

पूनम पांडे के निधन की खबर ने कल सभी को चौंका दिया था और उससे भी ज्यादा लोग हैरान तब हुए, जब पूनम पांडे ने लाइव आकर बताया कि वे जिंदा हैं. पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि, ‘मैं जिंदा हूं. मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी. बदकिस्मती से मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के बारे में ऐसा नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर के चलते अपनी जान गंवाई है’. पूनम पांडे की डेथ न्यूज सबसे पहले उनकी बहन श्रद्धा पांडे ने उनकी टीम को दी थी. लेकिन क्या कल से सुर्खियों में बनी हुईं पूनम पांडे की बहन श्रद्धा पांडे को आपने देखा है?

जी हां, पूनम पांडे की बहन श्रद्धा पांडे की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में पूनम अपनी बहन श्रद्धा और भाई निलेश के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि पूनम की बहन उनसे भी ज्यादा प्यारी हैं. लोग इस फोटो को देखने के बाद श्रद्धा की मासूमियत के दीवाने हो गए हैं. आपको बता दें कि पूनम दो बहन और एक भाई हैं. उनके पिता का नाम शोभनाथ पांडे और मां का नाम विद्या पांडे है. 

Latest and Breaking News on NDTV

गौरतलब है कि जब पूनम पांडे की मौत की खबर आई थी तो फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स को भी तगड़ा झटका लगा था. सभी ने मॉडल और एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि भी दी थी. लेकिन आज जब ये बात पता चली कि पूनम जिंदा है और नकी मौत का नाटक एक सोशल मीडिया कैम्पेन का हिस्सा था, तो लोग जमकर उन्हें खरी खोटी भी सुना रहे हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *