‘पुलिस की वर्दी पहनकर पैर मत पकड़ो’ पब्लिक के सामने रोने-गिड़गिड़ाने लगा युवक

जालौन. जालौन में लोगों ने एक पुलिस की वर्दी पहने युवक को पकड़ लिया. वह ऐसी हरकत कर रहा था कि लोगों को उस पर शक हो गया. उसके बाद उसे पकड़कर पूछताछ की तो माजरा समझ आया. इसके बाद वह अपनी गलती कुबूल कर लोगों के पैरों में गिरकर रोने गिड़गिड़ाने लगा. उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है. घटना का विडियो सामने आया है.

मामला आटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत भदरेखी गांव का है. यहां एक युवक पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों के साथ ठगी करता था. ऐसे में वह लोगों के से अवैध वसूली कर रहा था, इस पर लोगों को शक हुआ तो पकड़ कर पूछताछ की. पकड़े जाने के बाद पुलिस वर्दीधारी ठग लोगों के पैर पकड़कर रोने लगा. उसने लोगों से एक बार छोड़ देने की गुहार लगाई.

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी के व्यास जी तहखाने में जारी रहेगी पूजा या लगेगी रोक? इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला आज

लोगों के पकड़ा फर्जी पुलिसवाला
घटना के दौरान लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. जिसमें एक अधेड़ उम्र का युवक लोगों के पैरों पर गिरकर माफी मांगता और रोता बिलखता दिखाई दे रहा है. इस एक व्यक्ति ने कहा कि पुलिस की वर्दी पहनकर पैर मत पकड़ो. बता दें कि युवक फर्जी पुलिस वाला बनकर लोगों के साथ ठगी करता था. ऐसे में लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है.

'पुलिस की वर्दी पहनकर पैर मत पकड़ो' पब्लिक के सामने रोने-गिड़गिड़ाने लगा युवक, करता था ऐसी हरकत

पुलिस कर रही पूछताछ
मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पकड़ा गया आरोपी लोगों से ठगी करता था. वह कई दिनों से इलाके में लोगों को पुलिस की वर्दी का डर दिखाकर पैसे वसूल रहा था. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पूछताछ की जा रही है. हालांकि उसका अब तक कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं मिला है. अब तक 5 से 10 हजार तक की ठगी के मामले ही सामने आए हैं.

Tags: Jalaun news, Jalaun police, UP Jalaun, UP news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *