पीक पर बर्बाद हुआ पॉपुलर स्टारकिड का करियर, 1 सीरीज ने पलटी किस्मत, OTT पर एक्टर को मिले थे 14 बड़े प्रोजेक्ट्स

नई दिल्ली. एक्टिंग की दुनिया का वो स्टारकिड जिसने करियर की शुरुआत में अपने चार्मिंग लुक से फैंस का दिल जीता. फिल्मों में उन्हें अच्छे ऑफर भी मिले. लेकिन देखते ही देखते उनका बना बनाया करियर बर्बाद हो गया. हम जिस स्टारकिड की बात कर रहे हैं, इस एक्टर की तो एक ही साल में 12 फिल्में बंद हो गई थी. हालांकि बाद में ओटीटी पर आकर इस एक्टर के करियर को नई उड़ान मिली.

इस पॉपुलर स्टारकिड ने बॉबी देओल की सीरीज ‘आश्रम’ में तिनका सिंह का किरदार निभाया था. कंगना के साथ भी इस एक्टर ने एक फिल्म में काम किया था. इस एक्टर के पिता भी इंडस्ट्री में धाक जमाए हुए हैं लेकिन बेटे का करियर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा. स्टार पिता का स्टारडम भी इस एक्टर के करियर को बचा नहीं पाया. हालांकि इस एक्टर ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी भी बना ली थी. कई फ्लॉप फिल्मों के बाद ये एक्टर इंडस्ट्री से पूरी तरह दूर हो गया था. लेकिन ओटीटी ने इस एक्टर के करियर को नई उड़ान दी.

महाफ्लॉप हीरो जब बना था डायरेक्टर, 1998 में दी सुपरहिट फिल्म, धर्मेंद्र ने बिना फीस लिए किया था काम

स्टार पिता का स्टारडम भी नहीं बचा पाया करियर
हम बात कर रहे हैं इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन की, जिन्होंने साल 2008 में फिल्म हाल-ए-दिल से अपने सिने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि डेब्यू फिल्म के बाद भी एक्टर कई फिल्मों में नजर आए. लेकिन अपने पिता की तरह वह इंडस्ट्री में अपनी जड़े नहीं जमा पाए. स्टारकिड होने के बाद भी एक्टर का करियर डूबता ही जा रहा था.

2021 में किया था बड़ा खुलासा
अध्ययन सुमन ने साल 2021 में न्यूज 18 से हुई खास बातचीत में कहा था कि ओटीटी में अपना हुनर आजमाना उनके लिए रामबाण साबित हुआ. उन्होंने बताया था कि उनके पाइपलाइन में 14 प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें वो नजर आने वाले हैं. एक्टर का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा. कई साल इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद उन्होंने लगातार 5 से 6 साल काम के लिए लोगों से बातचीत की तो उन्हें वेब सीरीज आश्रम ऑफर में काम करने का मौका मिला था. OTT पर आने के बाद इस सीरीज से ही उनके करियर को नई दिशा मिली थी.

बता दें ओटीटी पर अध्ययन सुमन ने साल 2020 में क्षतिग्रस्त 2, इंस्पेक्टर अविनाश और बॉबी देओल की किस्मत चमकाने वाली वेब सीरीज आश्रम में काम किया था. आश्रम मेंन निभाया उनका तिनका सिंह का किरदार काफी पसंद किया गया था. एक्टर का कहना है कि वह खुद को खुशकिस्मत मानते हैं उन्हें ओटीटी जैसे प्लेटफॉर्म पर अपना हुनर फिर से दिखाने चांस मिला.

Tags: Bollywood actors, Bollywood news, Entertainment Special

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *