पीएम मोदी ने लगाई एक आवाज, और मोबाइल की रोशनी से जगमगा गया सूरजपुर

हाइलाइट्स

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित किया.
पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

नई दिल्लीः छत्तीसगढ़ के पहले चरण में 20 सीटों पर आज मतदान हो रहा है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर में रैली करने पहुंचे, जहां दूसरे चरण में मतदान किया जाएगा. पीएम मोदी को सुनने के लिए हजारों की तादाद में लोग पहुंचे. इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर पीएम मोदी के पहुंचने पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया. पीएम मोदी ने अपने भाषण में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और अपने सरकार द्वारा किए गए कार्यों का जिक्र किया है.

पीएम मोदी ने गरीबों के लिए शुरू की गई योजनाओं का जिक्र किया है. मुफ्त अनाज की बढ़ाने की घोषणा पीएम मोदी ने फिर से किया है. साथ ही पीएम मोदी ने रैली में आए लोगों से पूछा कि आप इसका समर्थन करते हैं कि नहीं. अगर करते हैं तो मोबाइल का टॉर्च जलाकर समर्थन कीजिए. रैली में मौजूद भीड़ ने मोबाइल टॉर्च जलाकर इसका समर्थन किया.

छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद पर अंकुश लगाने में विफलता के लिए कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि जब-जब यह पार्टी केंद्र में सत्ता में आती है तब तब आतंकवादियों और नक्सलियों के हौसले बुलंद हो जाते हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य के सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राज्य में कथित कथित महादेव ऐप सट्टा घोटाले को लेकर कहा कि वह गारंटी देते हैं कि भाजपा इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी तथा कोई कितना भी बड़ा क्यों ना हो, उसे जेल जाकर अपनी जिंदगी गुजारनी होगी.

इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘30 टका कक्का, खुले आम सट्टा.’ राज्य में बघेल ‘‘काका’’ के नाम से लोकप्रिय हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, ”कांग्रेस की एक बड़ी नाकामी रही है. जब-जब कांग्रेस केंद्र की सत्ता में आती है तब तब देश में आतंकवादियों और नक्सलियों की हौसले बुलंद हो जाते हैं. कभी यहां, कभी वहां बम फटने की खबर आती है तो कभी मार-काट की खबर आती है. जिस-जिस राज्य में कांग्रेस सत्ता में होती है वहां अपराध का, लूटपाट का ही राज चलता है.’

उन्होंने राज्य में नक्सली हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं को याद करते हुए कहा, ‘‘कांग्रेस सरकार नक्सली हिंसा को काबू करने में असफल रही है. बीते कुछ समय में भाजपा के कई कार्यकर्ताओं को हमसे छीना गया है. अभी कुछ दिनों पहले हमारे साथी को गोली मारकर उसका जीवन खत्म कर दिया गया.’ प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘क्या आपको बम और बंदूक के साये में जीना है?’

पीएम मोदी ने लगाई एक आवाज, और मोबाइल की रोशनी से जगमगा गया सूरजपुर, रैली में दिखा गजब नजारा

उन्होंने कहा, ‘कितना ही पैसा क्यों ना हो, बेटा शाम को घर न लौटे, बेटे की लाश घर पर आए, तो उस पैसे का आप लोग क्या करेंगे ? इसलिए हर किसी की सुरक्षा बहुत जरूरी है, और इसीलिए कांग्रेस को हटाना भी उतना ही जरूरी है.’ (इनपुट भाषा से)

Tags: Chhattisgarh Assembly Elections, PM Modi

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *