पीएम मोदी के दौरे से पहले सुरक्षा बढ़ाई गई, बीजेपी ने पूरे श्रीनगर में लगाए पार्टी के झंडे

bjp

ANI

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने प्रधानमंत्री मोदी के श्रीनगर दौरे के संबंध में प्रभासाक्षी से बात की और दावा किया कि कश्मीरी लोगों के लिए ऐतिहासिक दिन है क्योंकि रैली में भारी भीड़ भाग लेगी।

गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीर के दौरे पर जा रहे हैं। इसको लेकर सुरक्षा कड़े कर दिए गए हैं। सुरक्षाकर्मी कार्यक्रम स्थल और उसके आसपास के अधिकांश जांच बिंदुओं पर गश्त करते नजर आ रहे हैं, जहां पीएम मोदी दो लाख से अधिक लोगों को संबोधित करने वाले हैं।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने प्रधानमंत्री मोदी के श्रीनगर दौरे के संबंध में प्रभासाक्षी से बात की और दावा किया कि कश्मीरी लोगों के लिए ऐतिहासिक दिन है क्योंकि रैली में भारी भीड़ भाग लेगी। उन्होंने कहा, “मोदी के दौरे से पहले हमने पूरे श्रीनगर में 10 हजार से ज्यादा झंडे लगाए हैं।” उन्होंने कहा, “श्रीनगर में प्रधानमंत्री मोदी के भाषण को देखने के लिए दो लाख से अधिक लोग तैयार हैं।”

श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में एक समारोह में प्रधानमंत्री जम्मू-कश्मीर में कृषि-अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए लगभग 5,000 करोड़ रुपये के समग्र कृषि विकास कार्यक्रम राष्ट्र को समर्पित करेंगे। पीएमओ ने बताया कि वह स्वदेश दर्शन और प्रसाद (तीर्थयात्रा कायाकल्प और आध्यात्मिक, विरासत संवर्धन अभियान) योजना के तहत 1,400 करोड़ रुपये से अधिक की पर्यटन क्षेत्र से संबंधित कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इसमें हजरतबल तीर्थ का एकीकृत विकास भी शामिल है। पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए, प्रधानमंत्री 52 पर्यटन क्षेत्र की परियोजनाओं की शुरुआत भी करेंगे।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *