प‍िता फ्रीज में ढूंढ रहा था आइसक्रीम, चॉकलेट की ‘चाहत’ ने ले ली बेटी की जान, जानें दर्दनाक मामले की पूरी कहानी

तेलंगाना की राजधानी के एक सुपरमार्केट में एक चार साल की बच्‍ची की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है. जहां एक प‍िता के सामने उसकी बेटी ने दम तोड़ द‍िया और वह उसे बचाने के ल‍िए कुछ नहीं कर सका. यह हादसा तब हुआ जब बाप और बेटी सुपरमार्केट में शॉप‍िंग करने के ल‍िए गए हुए थे.

बताया जा रहा है क‍ि यह दु:खद घटना निज़ामाबाद जिले के नवीपेट मंडल में सोमवार को हुई. इसकी फुटेज सुपरमार्केट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. ऋषिता अपने पिता राजशेखर के साथ सुपरमार्केट गई थी. जब प‍िता फ्रिज में बेटी के ल‍िए आइसक्रीम ढूंढ रहे थे, तभी बेटी चॉकलेट न‍िकालने के लिए बगल के फ्रिज के पास चली गई. जैसे ही उसने दरवाजा छुआ, उसे करंट लग गया.

दो डॉक्‍टरों की मौत: गाड़ी चलाते वक्‍त मैप को न करें इतना फॉलो क‍ि ज‍िंदगी से हो जाए अनफॉलो…

इस बात से अनजान उसके पिता आइसक्रीम की तलाश में लगे रहे. कुछ सेकंड के बाद, जब वह जाने लगे तो देखा कि ऋषिता लटकी हुई है और उसका हाथ फ्रिज के दरवाजे के पर है. उन्होंने तुरंत बच्ची को उठाया और यहां अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

लड़की के माता-पिता और अन्य रिश्तेदारों ने सुपरमार्केट के सामने उसके शव के साथ विरोध-प्रदर्शन किया और उनकी लापरवाही के लिए प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Child death, Hyderabad News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *