पिता ने ली 1 साल के मासूम बेटे की जान, घर में ही घोंट डाला गला, बोला- अशुभ था

हाइलाइट्स

झालावाड़ के खानपुर कस्बे की घटना
पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार
वारदात के वक्त घर पर पिता और पुत्र दोनों ही थे

झालावाड़. मध्य प्रदेश से सटे राजस्थान के झालावाड़ जिले के खानपुर कस्बे में एक पिता ने अपने एक साल के मासूम बच्चे की गला घोंटकर कर हत्या कर डाली. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने तत्परता बरतते हुए आरोपी पिता को कोटा जिले के रामगंजमंडी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपने बेटे को अशुभ मानता था. वह अपनी बदहाली के लिए बेटे को दोषी मान रहा था. लिहाजा उसने उसे मार डाला.

पुलिस के अनुसार खानपुर कस्बे में सोमवार दोपहर में अब्बास बोहरा ने अपने ही घर में अपने 1 वर्ष मासूम बेटे मोहम्मद की गला दबाकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गया था. घटना के वक्त उसकी पत्नी मस्जिद में गई हुई थी. अब्बास बेटे की हत्या करने का मौका तलाश रहा था. लिहाजा वह घर पर ही रुक गया. पत्नी के जाने के बाद उसने मोहम्मद को कमरे में ले जाकर उसका गला दबाकर हत्या कर दी.

बर्तन धोने की बात पर सगी देवरानियों और जेठानी में घमासान, तीनों ने किया सुसाइड का प्रयास, 1 की मौत

पिता को मौके पर नहीं देखकर पुलिस को उस पर शक हुआ
अब्बास की पत्नी जब घर लौटी तो उसे बेटे की लाश मिली. यह देखकर उसके होश फाख्ता हो गए. सूचना पर परिवार के अन्य लोग और मोहल्ले वाले एकत्र हो गए. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. लेकिन वहां मोहम्मद के पिता अब्बास को नहीं देखकर पुलिस का उस पर शक गहरा गया. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई. उसके बाद पुलिस ने उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी. आखिरकार अब्बास को कोटा के रामगंजमंडी से दबोच लिया गया.

आरोपी की बात सुनकर पुलिस सन्न रह गई
पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो वह सन्न रह गई. अब्बास ने बताया कि वह अपने बच्चे को अशुभ मानता था. उसके पैदा होने के बाद से ही वो बीमार रहने लगा. इसके साथ ही उस पर कर्ज भी चढ़ गया. इसी के चलते उसने अपने ही एक वर्षीय मासूम बच्चे की गला दबाकर जान ले ली और घर से फरार हो गया. फिलहाल खानपुर थाना पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ में जुटी हुई है.

Tags: Crime News, Jhalawar news, Murder case, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *