“पिछले कुछ सालों में पांड्या…”, पूर्व बैटिंग कोच बांगड़ ने World Cup 2023 में हार्दिक की भूमिका को लेकर की भविष्यवाणी

कोलंबो:

टीम इंडिया के उप-उपकप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने पिछले कुछ वर्षों में खुद को अदद ऑलराउंडर साबित किया है और भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ (Sanjay Bangar) का मानना है कि बड़ौदा के इस क्रिकेटर की उपस्थिति से टीम को काफी संतुलन मिलता है और World Cup 2023 में उनकी भूमिका बेहद महत्वपूर्ण होगी. हार्दिक को बांग्लादेश के खिलाफ सुपर फोर मैच में विश्राम दिया गया था, लेकिन वह श्रीलंका के खिलाफ रविवार को होने वाले फाइनल में वापसी करेंगे. 

यह भी पढ़ें

बांगड़ ने कहा, “वह पिछले कुछ वर्षों में काफी परिपक्व हुए हैं. पहले फिटनेस के कारण उन्हें कुछ परेशानियां हुई थी, लेकिन आज वह जिस मुकाम पर है, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने  कड़ी मेहनत की. वह अब अपनी जिम्मेदारी बहुत अच्छी तरह से निभा रहे हैं. और एक ऑलराउंडर होने के कारण वह टीम को काफी संतुलन प्रदान करते हैं.’ हार्दिक World Cup 2023 में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के साथ तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका भी निभाएंगे और बांगड़ का मानना है कि इससे भारतीय गेंदबाजी आक्रमण संपूर्ण नजर आता है.

उन्होंने कहा,‘World Cup 2023 के लिए हमारे पास सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण है. हमारे पास बुमराह और सिराज के रूप में नई गेंद के दो शानदार गेंदबाज हैं और इसके अलावा अनुभवी मोहम्मद शमी टीम में है. विकेट लेने के विकल्प के रूप में हमारे पास कुलदीप यादव हैं.’ पूर्व में बल्लेबाजी सहायक की भूमिका निभा चुके  बांगड़ ने कहा,‘रवींद्र जडेजा टीम में हैं. जैसा कि मैंने पहले कहा हार्दिक की उपस्थिति से भारत को कई विकल्प मिल जाते हैं. मेरा मानना है कि भारत के पास World Cup 2023 के लिए संपूर्ण गेंदबाजी आक्रमण है.’

यह भी पढ़ें:

“हार के बाद बाबर ऐसी भी हालत में नहीं थे कि…” पाकिस्तान कप्तान के पिता ने पोस्ट कर किया किया बड़ा खुलासा

Asia Cup 2023 के फाइनल में पहुंचने में नाकामी के बाद पाक क्रिकेट में भूचाल, कुछ सीनियरों की हो सकती है छुट्टी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *