पार्टी स्थापना दिवस पर चिराग ने दिया चाचा पारस को झटका, महिला MP को अपने पाले में किया, जानें पूरी खबर

पटना. लोजपा आज यानी मंगलवार को अपना 24 वां स्थापना दिवस समारोह मना रहा है. पशुपति कुमार पारस जहां हाजीपुर में लोक जनशक्ति पार्टी का स्थापना दिवस मना रहे हैं तो वहीं सांसद चिराग पासवान राजधानी के बापू सभागार में स्थापना दिवस मना रहे हैं. इन सब के बीच नाटकीय घटनाक्रम तब हुआ जब लोक जनशक्ति पार्टी (पारस गुट) की एक महिला सांसद वीणा देवी चिराग पासवान के साथ बापू सभागार में मंच पर नजर आईं.

इसको लेकर पत्रकारों ने जब वीणा देवी से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि स्थापना दिवस पार्टी का है. पार्टी बड़े साहब स्वर्गीय रामविलास पासवान की है, उसी समय से हम लोग पार्टी में हैं. घर की लड़ाई बाहर नहीं जानी चाहिए. पार्टी का स्थापना दिवस है स्वर्गीय रामविलास पासवान जी ने पार्टी की स्थापना की थी और हाजीपुर में भी स्थापना दिवस मनाई जा रही है.

लोजपा सांसद ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी में हम शुरू से हैं. पार्टी तोड़ा जाता जब हम दूसरे पार्टी में चले जाते जदयू में चले जाते या भाजपा में चले जाते हैं, राजद में चले जाते हैं लेकिन हम लोग शुरू से ही पार्टी में हैं. पार्टी में कोई टूट नहीं हुई है वह उनके घर की बात है. वह लोग (चिराग-पारस) समझेंगे. हम फिलहाल चिराग पासवान में आस्था रखते हैं. बिहार फर्स्ट बिहारी की विजन लेकर चल रहे हैं. चिराग नवयुवक नेता हैं. वो बिहार की जनता के लिए बिहार के नौजवानों के लिए काम करते हैं और काम करते रहेंगे.

वीणा ने कहा कि आने वाला दिन में चिराग मुख्यमंत्री भी बनेंगे. वहीं चिराग पासवान ने कहा कि जो भी हमारे नेता के सिद्धांतों और विचारों में विश्वास रखते हैं, उनका पार्टी में स्वागत है. ऐसे में सवाल उनसे बनता है जिन्होंने होर्डिंग लगा रखे हैं उनके और जो दावे कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Pashupati Kumar Paras

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *