पार्टी के लिए बेस्ट है यह कैफे, यार-दोस्तों के साथ पल को बनाएं यादगार

मो.इकराम/धनबाद. दोस्तों को बर्थड़े पार्टी देनी हो या फिर शादी की सालगिरह जैसी पार्टी ऑर्गनाइज करनी हो,धनबाद के सरायढेला स्थित वाइस कैफे एक परफेक्ट जगह हो सकती है. मोती लाल बनारसी लाल बिल्डिंग के रुफ टॉप पर यह कैफे संचालित हैं. कैफे के संचालक हेमंत कुमार ने बताया कि अगर छोटी मोटी बर्थडे पार्टी यह फिर किसी खास मौके को सेलिब्रेट करना है तो इस कैफे में सारा एरेंजमेंट हो जाएंगे. कैफे परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी मनाने के लिए सबसे अच्छी जगह है. 35 से 40 लोग एक साथ बैठ सकते हैं.

यहां वेज और नॉनवेज दोनों तरह की डिशेज उपलब्ध हैं. वेज आइटम 399 और नॉनवेज 499 से शुरू है. यहां चाइनीज, इंडियन दोनों ही प्रकार की डिशेज उपलब्ध कराई जाती हैं. साथ ही तंदूर की खास वैराइटी यहां दी जाती है.

कैफे में मिलती हैं ये सुविधाएं
बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले कस्टमर्स के लिए यहां का स्टाफ काफी कुछ स्पेशल चीजें करता है.जैसे बर्थडे केक के साथ टेबल पर आपके साथ बर्थडे जिंगल्स गाना, केक लाना, खाने में अच्छी डील्स देना आदि शामिल है. इस कैफे में स्टार्टर, कॉफी, मॉकटेल, सैंडविच, बर्गर, पिज्जा, पास्ता, सिज़लर और यहां तक कि डेसर्ट और पेस्ट्री की कई वैराइटीज मिलती है. कैफे को डेकोरेटिव लूक दिया गया है. लाइटिंग यहां आने वाले कस्टमर को काफी ज्यादा रोमांचित करता है. कैफे तक पहुंचने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक कर पहुंच ले सकते हैं. https://maps.app.goo.gl/T67xfp3JmJyxWe5c6

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *