पानी, खाना और दवा साथ लेकर ED ऑफिस पहुंचे हैं लालू,5 घंटे तक हो सकती है पूछताछ

पटना. नौकरी के बदले जमीन घोटाले में ईडी की टीम पटना ऑफिस में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से पूछताछ कर रही है. सूत्रों के अनुसार लालू यादव से ईडी की यह पूछताछ लंबी चल सकती है. बताया जा रहा है कि ईडी की टीम करीब अगले 4 से 5 घंटे तक लालू यादव से पूछताछ कर सकती है. लंबी पूछताछ को देखते हुए लालू यादव अपने साथ पानी, खाना और दवा साथ लेकर ईडी दफ्तर पहुंचे हैं. जानकारी के अनुसार ईडी की  टीम जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू यादव से अलग-अलग सवालों को लेकर पूछताछ कर रही है.

बता दें, बिहार में सरकार बदलने के ठीक एक दिन बाद सोमवार को करीब 11 बजे दिन में लालू प्रसाद अपने आवास से ईडी के कार्यालय के लिए निकले. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी मौजूद थीं. ईडी द्वारा की गई इस कार्रवाई का पटना में जमकर विरोध को देखने को मिल रहा है. इस दौरान राजद के विधायक और कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया है. जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक पटना स्थित ईडी के कार्यालय के बाहर राजद समर्थकों का जोरदार प्रदर्शन जारी है. आपको बता दे कि पूरा मामला नौकरी के बदले जमीन से जुड़ा है. जिसमें लालू परिवार के कई लोगों का नाम हैं. पटना स्थित ईडी दफ्तर में दिल्ली से गई तफ्तीशकर्ताओ द्वारा लालू प्रसाद यादव से  पूछताछ की जाएगी.

रोहिणी ने ट्वीट कर दी धमकी

वहीं लालू यादव यादव से ईडी की पूछताछ पर लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. रोहिणी ने सोशल मीडिया साइट X पर अपने पोस्ट में लिखा है- Inhuman behaviour by Ed officers shame on you and your आका, सब को पता है पापा की हालात ,बिना सहारे चल नहीं सकते फिर भी बिना उनके सहायक के गेट के अंदर घुसा लिया..request करने के बाद भी नहीं जाने दिया मिसा दी या उनके एक सहायक को..
pls आप लोग मेरी मदद करेमेरे पापा को आज कुछ हुआ तो इसका जिम्मेदार गिरगिट के साथ साथ सीबीआई और ईडी और इनके मालिक होंगे.

दिल्ली से पहुंची थी ED की टीम 

ताजा मामला ईडी की पूछताछ से जुड़ा हुआ है. बिहार में सत्ता परिवर्तन होने के अगले दिन ही लालू प्रसाद को पूछताछ के लिए खुद चलकर ईडी के दफ्तर जाना पड़ा. पटना में लालू से पूछताछ के लिए ईडी की टीम पहले से ही दिल्ली से आई हुई थी.

Tags: Bihar News, Enforcement directorate, Lalu Yadav



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *