पाकिस्तान की सड़कों पर खुलेआम घूम रही शेरनी से मची दहशत! जान बचाने के लिए भागते दिखे लोग, देखें खौफनाक VIDEO

इस्लामाबाद: पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सड़क पर अचानक भूखी शेरनी के आने से स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई. यह घटना बीते मंगलवार की है. वीडियो में शेरनी को सड़क पर घूमता हुआ दिखाया गया है, उसे देख लोग छिप रहे हैं. वह एक व्यक्ति पर हमला भी करती है, हालांकि वह बाल-बाल बच जाता है.

WION की रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो कराची शहर के आयशा बावनी कॉलेज के पास शाहरिया फैसल क्षेत्र का है. वीडियो में खूंखार शेरनी को एक आदमी पर हमला करते हुए दिखाया गया, जो सौभाग्य से, सुरक्षित रहा. पुलिस के अनुसार, शेरनी वास्तव में एक पालतू जानवर थी और इलाज के लिए लोडर वाहन में ले जाते समय वह अपने पिंजरे से बाहर निकल गई थी.

खुलेआम घूम रही शेरनी की खबरें सामने आने के बाद वन्यजीव विभाग घटनास्थल पर पहुंचा, साथ ही पुलिस की भी पूरी टीम क्षेत्र में पहुंची. अधिकारियों को उसे पकड़ने की कोशिश में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, क्योंकि वह उनसे दूर भागती रही. अधिकारियों को शेरनी को काबू में करने और पिंजरे के अंदर वापस लाने और वन्यजीव विभाग को सौंपने में एक घंटे से अधिक समय लग गया. पुलिस ने पालतू शेर के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और वन्यजीव विभाग निवासी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है.

‘पाकिस्तान बिकने पर है और सऊदी अरब खरीदारों में से एक है’ जानें क्राउन प्रिंस के दौरे को लेकर ऐसा क्‍यों कहा जा रहा है?

पाकिस्तान की सड़कों पर खुलेआम घूम रही शेरनी से मची दहशत! जान बचाने के लिए भागते दिखे लोग, देखें खौफनाक VIDEO

मंगलवार की घटना ने पाकिस्तान में लोगों द्वारा विदेशी जानवरों को पालतू जानवर के रूप में रखने की प्रथा पर प्रकाश डाला है. इस साल की शुरुआत में इस्लामाबाद की डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी में भी ऐसी ही एक घटना घटी थी, जब एक तेंदुआ इलाके में उत्पात मचा रहा था. बाद में इस्लामाबाद वन्यजीव प्रबंधन बोर्ड और राजधानी विकास प्राधिकरण ने पांच घंटे से अधिक समय के बाद इसे पकड़ लिया. घटना के दौरान तीन लोग घायल हो गए थे. कई ऐसी भी खबरें आई हैं कि पॉश कॉलोनियों में लोग तेंदुआ, शेर और बाघ जैसे जंगली जानवरों को पालतू जानवर के रूप में पाल रहे हैं, क्योंकि वे इससे अमीर दिखते हैं.

Tags: Pakistan News Today, Video Viral



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *