पाकिस्तानी दिग्गज की बाबर आजम से अपील, ‘भले ही हम भारत से मैच हार जाएं…’

हाइलाइट्स

पल्लेकेले में टीम इंडिया ने अभी तक खेले अपने सभी वनडे इंटरनेशनल मैच जीते हैं.
पाकिस्तान ने पल्लेकल में अभी तक 5 वनडे मैच खेले हैं, जहां उसने 2 जीते हैं.

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक का मानना ​​है कि अगर आगामी एशिया कप 2023 के ग्रुप-स्टेज मुकाबले में पाकिस्तान की टीम भारत से हार जाती है तो बाबर आजम को घबराना नहीं चाहिए और बदलाव करने पर विचार नहीं करना चाहिए. पाकिस्तान हाल ही में नंबर 1 वनडे टीम बनी और अफगानिस्तान पर सीरीज जीत के बाद एशिया कप में उतरी. उन्होंने मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में नेपाल पर 238 रन की विशाल जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की.

एक मजबूत शीर्ष क्रम और विश्व स्तरीय गेंदबाजी इकाई के साथ पाकिस्तान ने एक शानदार प्लेइंग इलेवन बनाई है. यहां तक ​​कि उनके लड़खड़ाते मध्य क्रम ने भी नेपाल के खिलाफ कदम बढ़ाया, जिसमें इफ्तिखार अहमद ने अपना पहला वनडे शतक बनाया. ऐसे में अब्दुल रज्जाक ने जीओ सुपर पर मौजूदा प्लेइंग इलेवन को संतुलित बताया है.

IND vs PAK: धाकड़ खिलाड़ी की चोट ने टीम इंडिया को दी 2 टेंशन, रोहित या शुभमन कौन देगा कुर्बानी?

उन्होंने कहा, ”देखिए, मौजूदा पाकिस्तानी प्लेइंग इलेवन काफी संतुलित है. आपके पास मध्यक्रम में उचित बल्लेबाज और ऑलराउंडर हैं. आपके पास गति और स्पिन आक्रमण में पूरी ताकत है. आपके पास सब कुछ है. आपके पास एक ही टीम होनी चाहिए, यह सबसे अच्छा कॉम्बिनेशन है.”

IND vs PAK: बांग्लादेश-श्रीलंका मैच ने बढ़ा दी भारत-पाकिस्तान की टेंशन! कैसे तय होगा विनिंग कॉम्बिनेशन?

आगामी भारत-पाकिस्तान मैच इंग्लैंड में 2019 वनडे वर्ल्ड कप के बाद कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के बीच पहला वनडे मैच होने वाला है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो फैन्स 2023 एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच कुल तीन भिड़ंत देख सकते हैं. पहला मैच ग्रुप चरण में, दूसरा सुपर 4 चरण में और तीसरा फाइनल में खेला जा सकता है. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि टूर्नामेंट के 40 साल के इतिहास में दोनों टीमें कभी भी एक ही संस्करण में फाइनल में नहीं पहुंची हैं.

बाबर आजम का मानना ​​है कि यह बहुप्रतीक्षित मैच अपनी उम्मीदों पर खरा उतरेगा. उन्होंने नेपाल पर पाकिस्तान की जीत के बाद मैच के बाद प्रस्तुति के दौरान कहा, ”यह मैच भारत के खिलाफ मैच के लिए अच्छी तैयारी थी, क्योंकि इससे हमें आत्मविश्वास मिला. भारत-पाकिस्तान हमेशा रोमांचक होते हैं. हम हर मैच में 100% देना चाहते हैं, उम्मीद है कि वहां भी ऐसा करेंगे.”

भारत-पाकिस्तान मुकाबला शनिवार, 2 सितंबर को पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. हालांकि, इस बात की पूरी संभावना है कि बारिश के कारण मैच प्रभावित हो सकता है.

Tags: Abdul razzaq, Asia cup, Babar Azam, India Vs Pakistan

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *