पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan ने ‘फिलिस्तीनी लोगों के नरसंहार’ की निंदा की, दिल दहला देने वाले वीडियो किए शेयर

इजराइल में चल रहे युद्ध ने हर किसी का ध्यान खींचा है। हालात काफी कठिन हैं और यह सोचना भी मुश्किल है कि वहां कई मासूम लोगों पर क्या बीत रही होगी। कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है, अपने घर खोए हैं और यह बहुत ही बदसूरत स्थिति है। पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने अब आईडीएफ द्वारा बार-बार बमबारी के बाद फिलिस्तीन के लोगों के चौंकाने वाले दृश्य साझा किए हैं।

माहिरा ने वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और उन लोगों की आलोचना करते हुए एक नोट भी लिखा जो निर्दोष लोगों की हत्या कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, ”यह फिलिस्तीनी लोगों का नरसंहार है। यह निर्दोष मनुष्यों – पुरुषों, महिलाओं और बच्चों (बहुसंख्यक बच्चों) की हत्या है। इतिहास उन लोगों को याद रखेगा जिनके पास बदलाव लाने की ताकत थी और नहीं कर पाए, जो इसे खत्म कर सके और चुप रहे.. उनके हाथ हमेशा खून से रंगे रहेंगे। टूटे हुए दिल से हर पल प्रार्थना कर रहा हूं।”

कई मशहूर हस्तियों ने स्थिति के बारे में खुल कर बात की है और उन लोगों की आलोचना की है जो दुर्व्यवहार कर रहे हैं, हत्या कर रहे हैं और जिंदगियां नष्ट कर रहे हैं। इससे पहले, हम सभी ने देखा था कि कैसे अभिनेत्री नुसरत भरुचा, जो हाइफ़ा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए इज़राइल में थीं, वहां फंस गई थीं। वह सुरक्षित भारत लौट आईं लेकिन जब वह भारत पहुंचीं तो हैरान रह गईं। एक्ट्रेस ने अपने डरावने अनुभव के बारे में इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया।

उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे वह इजरायल में युद्ध के दौरान एक होटल के कमरे में फंस गई थीं और उन्हें अंडरग्राउंड बंकरों में शरण लेनी पड़ी थी. उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए प्रार्थना करने के लिए सभी को धन्यवाद दिया और भारत पहुंचने में मदद करने के लिए भारत सरकार को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया कि वह भारत जैसे देश में रहने के लिए कितनी भाग्यशाली हैं। उन्होंने आगे इज़राइल में लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना की और विश्व शांति के लिए प्रार्थना की।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *