पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान की शादी की नयी तस्वीरें आयी सामने, बेटे के गले लगकर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान की शानदार शादी की तस्वीरों और वीडियो ने हाल ही में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। टेलीविज़न शो और शाहरुख खान-स्टारर रईस में अपनी भूमिका के लिए मशहूर अभिनेत्री ने हाल ही में अपने लंबे समय के साथी, उद्यमी सलीम करीम के साथ दूसरी बार शादी की है। अपनी आधिकारिक शादी के वीडियो और अपने पति के साथ एक तस्वीर साझा करने के बाद, माहिरा ने सोशल मीडिया पर नई तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की। तस्वीरों में माहिरा को अपनी पहली शादी से हुए बच्चों के साथ देखा जा सकता है। माहिरा ने ब्लू हार्ट इमोजी के साथ तस्वीरें शेयर कीं। माहिरा की शादी के मेकअप आर्टिस्ट ने भी एक नई तस्वीर साझा की और लिखा, “सबसे सुंदर दुल्हन जो मैंने कभी नहीं देखी है वो मेरी गंगू।”
दुल्हन के रूप में माहिरा के लुक पर कई प्रशंसक अपने विचार साझा कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने उन्हें “एक वास्तविक जीवन की परी राजकुमारी” कहा, जबकि दूसरे ने लिखा, “स्वर्गीय सुंदर।” अदाकारा मौनी रॉय ने माहिरा की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “यह कितनी खूबसूरत लग रही है! दिव्य।”
 
सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट अदनान अंसारी ने दुल्हन के साथ गले मिलते और रोते हुए एक तस्वीर साझा की। उन्होंने उर्दू में लिखा, ”जन्नत के चांद के साथ हमने अपने चांद को विदा किया खुश रहो और खुश रहो। आमीन माहिरा खान।” माहिरा और सलीम की शादी कथित तौर पर परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में पाकिस्तान के भुर्बन में हुई।
शादी के वीडियो में दिखाया गया कि सलीम की आंखों में आंसू आ रहे थे, जब उसकी दुल्हन हाथी दांत का परिधान पहने और पीछे घूंघट डाले हुए उसकी ओर आ रही थी। माहिरा ने जो क्लिप शेयर की, उसमें उनके बेटे अजलान और परिवार के अन्य सदस्य भावुक अवस्था में नजर आ रहे हैं।
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *