पाकिस्तानियों ने की चांद पर लैंडिंग की कुछ ऐसी कोशिश, तरीका देख छूट जाएगी हंसी, आपने VIDEO देखा क्या?

इस्लामाबाद: पाकिस्तान अंतरिक्ष में भारत का मुकाबला न कर सका तो उसने चांद पर जानें की कुछ ऐसी कोशिश की है, जिसे देख हैरान रह जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देख आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में 3 शख्स को बैठे हुए दिखाया गया है, जो एक रॉकेट के जरिए शख्स को चांद पर भेजने का काम कर रहे हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर यह एक ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है.

‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर सामने आए एक टिकटॉक वीडियो में, 3 व्यक्ति एक ऐसे व्यक्ति की निगरानी कर रहे हैं  जिसे उन्होंने कथित तौर पर चंद्रमा पर भेजा था. शुरुआत से ही, वीडियो हंसी से भरा हुआ है, क्योंकि रॉकेट लेकर रवाना हुए व्यक्ति ने टेक-ऑफ के दौरान इसे हास्यास्पद तरीके से गिरा दिया. बैठे हुए व्यक्तियों में से एक ने उसे आश्वस्त करते हुए कहा, “कोई बात नहीं, आपके पास वहां तक ​​पहुंचने की शक्ति है. तुम कर सकते हो.” इसके बाद वह कहता है, “हां मेरे अंदर ताकत आ रही है.”

वीडियो में VFX का इस्तेमाल हुआ है. एक व्यक्ति कहता है कि अगर मिशन फेल हो गया तो नसीम का क्या होगा? तो एक ने कहा नहीं नहीं… मैंने इसमें ऐसी टेक्नोलॉजी लगाई है कि वह चांद पर जरूर पहुंचेगा. तब एक कहता है कि इंडिया वालों को लगता था कि हम चांद पर नहीं पहुंच पाएंगे, लेकिन हम पहुंच कर दिखाएंगे. तभी एक कहता है कि अरे तुम नरक में पहुंच गए हो, वह वापस पृथ्वी पर आता है और चांद पर जानें का सही रास्ता पूछता है और इसके बाद वह वापस जाता है.

98 साल के हत्यारे ने करवाई थी 3300 लोगों की हत्या! अब मिलेगी सजा, नाजी कैंप से जुड़ा है मामला

पाकिस्तानियों ने की चांद पर लैंडिंग की कुछ ऐसी कोशिश, तरीका देख छूट जाएगी हंसी, आपने VIDEO देखा क्या?

नसीम प्लूटो की ओर मुड़ते हुए चांद पर आखिरकार पहुंच गया. पाकिस्तान का यह प्रयास काफी मजेदार रहा है. वीडियो को 21 हजार से ज्यादा लोगों द्वारा देखा गया है. कमेंट में लोग पूछ रहे हैं कि नसीम कहां हो आप. हंसने वाली इमोजी से काफी रिएक्शन मिले हैं.

Tags: Mission Moon, Pakistan, Space Science

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *