पांच बार के ग्रैमी विजेता ‘जैकब कोलियर’ दिल्ली में करेंगे शो, जानें शेड्यूल

गौहर/दिल्ली: संगीतकार, गायक और मल्टी-इंस्ट्रुमेंटलिस्ट जैकब कोलियरचार साल के ब्रेक के बाद नवंबर में भारत में परफॉर्म करने वाले हैं. जैकब पांच बार के ग्रैमी पुरस्कार विजेता भी रह चुके हैं. भारत में यह 3 नवंबर से 7 नवंबर तक तीन शहरों में परफॉर्म किया जाएगा. इस दौरान दिल्ली में भी एक जबरदस्त परफॉर्मेंस देंगे.
आपको बता दें कि, जैकब कोलियर की भारत में आखिरी यात्रा 2019 में हुई थी, जब इन्होंने मुंबई के नेशनल सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स में परफॉर्मेंस दी थी. 2020 में, इन्होंने गायकों वाद्ययंत्रवादियों और कलाकारों के लिए अपने ग्रैमी-नामांकित ट्रैक, ऑल आई नीड को साझा करके एक सोशल मीडिया पर चुनौती भी शुरू की थी, तब बॉलीवुड गायक बेनी दयाल ने उत्साहपूर्वक चुनौती स्वीकार की थी. जैकब के रिदम एंड ब्लूज नंबर में एक लोकप्रिय कर्नाटक धुन शामिल भी की थी. इसके बाद, बेनी ने सोशल मीडिया पर अपनी काजू प्रस्तुति का एक वीडियो साझा भी किया था, जिसमें हैश टैग #allineedchallenge और #carnatickazoo के साथ जैकब को टैग किया गया था.

दिल्ली में इस जगह होगा शो
इस साल जैकब का दिल्ली में 5 नवंबर को शो होगा, और अन्य शो 3 और 7 नवंबर को मुंबई और बेंगलुरु में होंगे. जैकब का दिल्ली वाला शो वेटलिफ्टिंग ऑडिटोरियम, जेएलएन स्टेडियम में रविवार के दिन रखा गया है, जो कि शाम 6:00 बजे शुरू होगा. जैकब के फैंस जोकि मिलियंस में हैं, उनका इस शो में आना तो तय माना जा रहा है. मगर वीकेंड होने की वजह से दर्शकों की और भी ज्यादा संख्या में आने की उम्मीद की जा रही है.

यह होंगे टिकट्स के रेट
दिल्ली के शो की टिकट्स का रेट 1,999 रुपए, 2,499 रुपए, 3,499 रुपए, 4,499 रुपए और 4,999 रुपए रखा गया है. इस शो की टिकट्स आपको skillboxes.com से उपलब्ध हो जाएंगी.

Tags: Local18, Tv show

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *